Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Trailer: ''पद्मावती'' का ट्रेलर रिलीज, रणवीर सिंह को देखकर डर जाएंगे आप

रणवीर सिंह का लुक देखकर आपको डर लग सकता है।

Trailer: पद्मावती का ट्रेलर रिलीज, रणवीर सिंह को देखकर डर जाएंगे आप
X

रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण की एक और भव्य फिल्म पद्मावती का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में पहले शादी अंदाज में महल दिखाई देता है फिर पद्मवती के अवतार मं दीपिका और शाहिद नजर आते हैं।

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ऐतिहासिक फिल्म 'पद्मावती' का लोगों को खास इंतजार है। फिल्म का निर्माण भंसाली प्रोडक्शन्स और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने किया है।
फिल्म के हर किरदार को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है सभी ने कितनी अधिक मेहनत की है। रणवीर का लुक देखकर आपको डर लग सकता है। वह हर बार दर्शकों को हैरान करने के साथ भौचक्क कर देते हैं।
इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती, रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह का किरदार निभा रहे हैं।
फिल्म के ट्रेलर में दीपिका, रणवीर और शाहिद तीनों का दमदार दिख रहा है। दीपिका पूरे राजपूताने अंदाज़ में दिख रही है हालांकि, रणवीर पूरी तरह से खिलजी के किरदार में नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में केवल आखिरी में दीपिका का एक डायलॉग है जिसमें वह कहती हैं, 'राजपूती कंगन में उतनी ही ताकत है जितनी राजपूती तलवार में'।
अब देखना होगा इस फिल्म से डायरेक्टर संजय लीला भंसाली दर्शकों पर अपना जादू चला पाएंगे या नहीं। फिल्म 'पद्मावती' 1 दिसंबर को रिलीज होगी।
फिल्म 'पद्मावती' काफी विवादों में रह चुकी है।
दिल्ली सल्तनत के खिलजी वंश के एक शक्तिशाली शासक अलाउद्दीन खिलजी को पद्मावती से प्यार हुआ था या वह उनका प्रेमी था। इस वजह से फिल्म विवादों में आ गई थी लेकिन ट्रेलर कुछ और ही कह रहा है।
ट्रेलर में वॉर सीन्स भी दिखाए गए हैं तो शाहिद और दीपिका के बीच रोमांटिंक सीन भी। वहीं रणवीर का दमदार अभिनय इस फिल्म की यूएसपी होगा। फिल्म 1 दिसबंर को रिलीज हो रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story