Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पद्मावती के वंशजों को सेंसर बोर्ड ने दिया फिल्म देखने का इनविटेशन

रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी पद्मावती के वंशज विश्वराज सिंह ने कुछ दि‍न पहले प्रसून जोशी को दो खत लिख थे।

पद्मावती के वंशजों को सेंसर बोर्ड ने दिया फिल्म देखने का इनविटेशन
X

फिल्म पद्मावती की तय रिलीज तारीख टालने के बाद अब सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टीफिकेशन ने फिल्म से जुड़े विवाद को निपटाने के लिए एक समीक्षा कमेटी बनाई जा रही है।

कमेटी में शामिल होने के लिए सीबीएफसी के चेयरमेन प्रसुन जोशी ने रानी पद्मावती के वंशज और मेवाड़ के पूर्व राजघराने के सदस्य विश्वराजसिंह मेवाड़ को भी फोन कर निमंत्रण दिया है।

यह भी पढ़ें- चारा घोटाला: लालू यादव को जेल में मिलेगा VIP ट्रीटमेंट, जानिए जेल में क्या-क्या करेंगे

हालांकि विश्वराज सिंह ने अभी कमेटी में शामिल होने के लिए स्वीकृती नहीं दी हैं, क्योंकि वे उससे पहले प्रसून जोशी से कुछ सवालों के जवाब जानना चाहते हैं। यही नहीं विश्वराजसिंह मेवाड ने प्रसुन जोशी को पत्र लिखकर अपने सवाल भी भेज दिए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी पद्मावती के वंशज विश्वराज सिंह ने कुछ दि‍न पहले प्रसून जोशी को दो खत लिख थे। इनका जवाब उन्हें नहीं मिला है। हालांकि उन्हें प्रसून जोशी ने कमेटी में शामिल होने का न्यौता जरूर भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- ये हैं देश के वो 10 बड़े घोटाले, जिनकी वजह से गिर गई थीं सरकारें- देश को लगा करोड़ों का चूना

अब बड़ा सवाल ये है कि आखिर दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावती की रिलीज कब होगी? जिस तरह से कमेटी बनाकर फिल्म का रिव्यू करने की प्रक्रिया शुरू की गई है, उसे देखते हुए कहा जा रहा है कि फिल्म मार्च से पहले रिलीज नहीं हो सकती है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story