Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''पद्मावत'' के विरोध से डरी दीपिका पादुकोण, कहा- अब नहीं करेंगी एतिहासिक फिल्में

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी फिल्म आने वाली फिल्म को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस शानदार कमाई कर रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावत के लिए हर तरफ छाई हुई है। भारी विवाद के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई पद्मावत ने चार दिनों के भीतर ही 100 करोड़ के ऊपर कमाई कर ली है।

फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभाने वाली दीपिका को लोगों से काफी तारीफ मिल रही है। लेकिन दीपिका ने अब एक बड़ा ऐलान कर दिया है।

नहीं करेंगी पद्मावत जैसी फिल्में-

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने ऐलान किया है कि वो अब कोई भी एतिहासिक फिल्में नहीं करेंगी। दरअस पद्मावत की सक्सेस को एन्जॉय कर रही दीपिका से जब हाल ही में एक इवेंट के दौरान पूछा गया कि क्या वो आगे भी इस तरह की फिल्मे करेंगी। इस पर दीपिका ने कहा कि इतना कुछ होने के बाद कभी भी नहीं।

यह भी पढ़ेंः भंसाली की 'पद्मावत' देख नाराज हुईं स्वरा भास्कर, ओपन लेटर लिखकर कह डाली अश्लील बात

दीपिका को मिल रही है तारीफ-

आपको बता दें कि दीपिका की फिल्म पद्मावत को उनके मम्मी-पापा ने भी देखा है। फिल्म देखनें के बाद दीपिका के माता-पिता ने उन पर गर्व जताया है। खैर भले ही करणी सेना ने दीपिका को क्रिटिसाइज किया हो। लेकिन पद्मावत के लिए दीपिका को खूब तारीफें मिल रही है।

Next Story
Top