Logo
election banner
YRKKH Spoiler: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आप देखेंगे कि सिर पर भारी दरवाजा गिरने की वजह से अभिरा बेहोश हो जाएगी। वहीं विद्या भी एक फैसला लेगी कि जब माधव ने रिश्ता मिटा दिया है, तो वह अब बिना सिंदूर और मंगलसूत्र के रहेगी।

YRKKH Spoiler 6 May: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि दादी-सा अभिरा की शर्तों को मान जाती है। जिसके बाद वह अरमान के साथ बारात लेकर उसे लेने जाती है। वहीं फिर अभिरा अपने स्वैग के साथ पौद्दार हाउस में एंट्री करती है। 

अभिरा के कारण गेस्ट रूम में रहेगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा की वजह से अरमान गेस्ट रूम में रहने के लिए तैयार हो जाएगा। जिसके बाद रूही अरमान के कमरे से उसका सामान और कपड़े लेने जाएगी। तब दोनों फिर से टकरार हो जाएगी। जिस पर अभिरा कहेगी कि ''कुछ वक्त का ही सही लेकिन अरमान की वाइफ तो मैं ही हूं।'' तब रूही उससे कहेगी कि ''तुम्हारा इस घर से कोई रिश्ता नहीं है, और तुम्हारे पति ने ही मुझे यहां भेजा है कि उसका सारा सामान गेस्ट रूम में शिफ्ट कर दूं।''  

सिर पर भारी दरवाजा गिरने से बेहोश होगी अभिरा
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अभिरा अरमान का समान लेकर गेस्ट रूम में जाएगी। तब अरमान उससे कहेगा कि ''अभिरा तुम मेरे मां और पापा से दूर रहोगी वरना....।'' इससे पहले कि अरमान आगे कुछ कहे, इतने में अभिरा के पीछे का दरवाजा निकल जाएगा और सीधा आकर अभिरा के ऊपर गिर जाएगा। सिर पर भारी दरवाजे की चोट लगने से अभिरा बेहोश हो जाएगी। तब अरमान उसे संभालेगा और उसका ध्यान रखता देख रूही को जलन होने लगेगी। 

रिश्ता खत्म करने के बाद विधवा की तरह रहेगी विद्या
इन सबके बीच विद्या बिना मांग में सिंदूर लगाए और गले में मंगलसूत्र पहने नीचे आएगी। तब दादी-सा उससे सवाल करेंगी। जिसके बाद विद्या उनसे कहेगी कि ''रिश्ते को इन्होंने मिटा दिया और रिश्ते की निशानी को मैंने खत्म कर दिया है मां-सा।'' हालांकि, माधव विद्या को समझाने की कोशिश करेगा और उससे कहेगा कि उसने ये सब अपने बेटे के लिए किया है। 

5379487