Logo
बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रील्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें विद्या भोजपूरी अंदाज में अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं। 

Vidya Balan: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने रील्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने मजेदार वीडियो से फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने फॉलोअर्स को एंटरटेन करने के लिए मजेदार वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस भोजपूरी अंदाज में प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं। 

भोजपूरी अंदाज में प्यार का इजहार करती दिखीं विद्या बालन
दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक रील्स शेयर किया है। जिसमें विद्या भोजपूरी में अपने प्यार का इजहार करती नजर आ रही हैं। वहीं शेयर किए वीडियो में उनके प्रेमी का फोन आता है और उनका प्रेमी भोजपूरी में पूछता है कि ''ऐ करेजा, तु सच-सच बतावां, हमरा से कतना परसेंट प्यार करेलु।'' तब एक्ट्रेस कहती दिख रही हैं 72 परसेंट। फिर उनका प्रेमी पूछता है, ''बस 72 परसेंट, 100 परसेंट काहें ना।'' फिर एक्ट्रेस बोलती हैं कि ''28 परसेंट जीएसटी भी कटेला।'' हलांकि, उनका ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

फैंस ने किया कमेंट
एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि ''3 प्रतिशत, 5 प्रतिशत, 12 प्रतिशत, 18 प्रतिशत, 28 प्रतिशत।'' इस वीडियो के सामने आते ही सोशल मीडिया पर कमेंट की बरसात हो गई। वहीं एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए भी लिखा कि ''वाहहह मजेदार है। '' वहीं दूसरे ने लिखा कि ''क्या बात है...।'' इसके साथ ही तीसरे ने लिखा कि ''कमाल बानी रउआ।'' 

विद्या बालन का फिल्मी करियर
विद्या बालन के फिल्मी करियर की बात करें, तो उन्हें आखरी बार प्रतीक गांधी के साथ ''दो और दो प्यार'' में देखा गया था। इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज भी थीं। वहीं फिल्म की कहनी भी काफी हटके थीं और दर्शको को भी काफी काफी पसंद आई थीं। हलांकि, इन दिनों विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर चर्चा में बनी हैं। 

5379487