Logo
election banner
'भूल भुलैया-3' को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। फिल्म में विद्या बालन मंजुलिका बनकर वापसी करने वाली हैं। फैंस को विद्या के बाद फिल्म में अक्षय कुमार की एंट्री को लेकर भी एक्साइटमेंट थी, जिसपर डायरेक्टर ने बड़ी अपडेट दी है।

Bhool Bhaulaiyaa 3 updates: बॉलीवुड में रीमेक फिल्मों या सीक्वल का तगड़ा क्रेज़ है। आए दिन कई सीक्वल रीमेक फिल्में बनती रहती हैं। 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन स्टारर मूवी 'भूल भुलैया' सुपरहिट साबित हुई थी। जिसके बाद 2022 में इस फिल्म का सीक्वल भी बना था जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी औत तबू मुख्य भूमिका में थे। वहीं अब इस फिल्म के तीसरे सीक्वल को लेकर बड़ा अपडेट आया है।

'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन की एंट्री
कॉमेडी और हॉरर-थ्रिलर से भरपूर 'भूल भुलैया' फिल्म के पार्ट 1 और 2 के बाद अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी आ रहा है, जिसकी तैयारी शुरू की जा चुकी है। जिस तरह 'भूल भुलैया' के पहले भाग में 'मंजुलिका' बनकर विद्या बालन ने दर्शकों को खूब डराया था उसी तरह फिल्म के तीसरे पार्ट में भी विद्या की एंट्री हो गई है। जी हां, एक बार फिर विद्या बालन मंजुलिका का रोल निभाकर 'भूल भुलैया-3' में कमबैक कर रही हैं। 'भूल भुलैया 2' के एक्टर कार्तिक आर्यन ने इसका खुलासा किया है।

कार्तिक आर्यन ने दी जानकारी
सोमवार को कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के तीसरे पार्ट को लेकर अपडेट दिया है और बताया है कि इस फिल्म में एक बार फिर विद्या बालन मंजुलिका बनकर आ रही हैं। उन्होंने 'मेरे ढोलना सुन...' गाने का अपना और विद्या का एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इसी के साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। वहीं फिल्म में विद्या के कमबैक के बाद फैंस को अक्षय कुमार की एंट्री का भी इंतेजार था जिसपर अब फिल्म के डायरेक्टर ने कुछ अपडेट्स दी हैं जिससे फैंस का दिल जरूर टूट सकता है।

क्या अक्षय कुमार की भी होगी एंट्री?
'भूल भुलैया' फ्रैंचाइजी के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म को लेकर अपडेट दी है। उन्होंने 'जूम टीवी' को दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि अक्षय कुमार ‘भूल भुलैया 3’ का हिस्सा नहीं होंगे। उन्होंने कहा, "अक्षय कुमार इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। मैं उनके साथ काम करने के लिए मर रहा हूं... लेकिन दुर्भाग्यवश फिलहाल मेरे पास ऐसी कोई स्क्रिप्ट नहीं है जिससे मैं उनके साथ काम कर सकूं। भविष्य में उनके साथ काम जरूर करूंगा।" इससे साफ जाहिर हो गया है कि फिल्म में सिर्फ विद्या बालन और कार्तिक आर्यन ही नजर आएंगे।

कब आएगी फिल्म?
डायरेक्टर अनीस बज्मी ने बताया है कि 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग 10 मार्च 2024 से शुरू हो जाएगी। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इसे फाइनल नहीं किया है। डेट्स में कुछ बदलाव हो सकते हैं। कार्तिक आर्यन के पोस्ट से फिल्म की रिलीज की जानकारी सामने आई है। ये फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

5379487