Logo
election banner
महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से शिकायत दर्ज करवाई है। एक्ट्रेस का आरोप है की सुकेश जेल के अंदर से उन्हें मानसिक रूप से परेशान और प्रताड़ित कर रहा हैं, और इससे उनकी जान को खतरा है।

Jacqueline Fernandez: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज बीते साल से महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े मामले को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग और जबरन वसूली मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर और जैकलीन को लेकर एक और खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस ने सुकेश के खिलाफ दिल्ली पुलिस कमिश्नर से इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं।

जैकलीन ने सुकेश के खिलाफ की शिकायत
एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने दिल्ली पुलिस प्रमुख संजय अरोड़ा को पत्र लिखकर महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। एक्ट्रेस ने पत्र में सुकेश के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा है कि वह जेल के अंदर से उन्हें परेशान कर रहा है और धमकी देकर प्रताड़ित कर रहा है। जैकलीन फर्नांडीज का दावा है कि सुकेश उन्हें जेल से लगातार परेशान कर रहा है और उनका कहना है कि उन्हें सुकेश से खतरा है।

एक्ट्रेस ने पुलिस कमिश्नर से इस मामले में जल्द हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है। इससे पहले भी सुकेश एक्ट्रेस को जेल से लेटर भेजकर अपनी भावनाएं बयां करता रहता था जिसके खिलाफ एक्शन लेते हुए एक्ट्रेस ने भी कई दफा पुलिस में इसकी शिकायत की है। 

'मुझे जेल से धमकियां दी जा रही हैं'
'इंडियन एक्सप्रेस' की रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस ने हाल ही में पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा को एक पत्र लिखा है। पत्र में उन्होंने लिखा था- "मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूं, जिसने खुद को अनजाने में एक ऐसे मामले में उलझा हुआ पाया है, जिसके परिणाम में कानून के शासन और हमारी न्यायिक प्रणाली पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। स्पेशल सेल के तहत दर्ज एक मामले में अभियोजन पक्ष के गवाह के रूप में मुझे मानसिक रूप से परेशान और प्रताड़ित किया जा रहा है और धमकियां दी जा रही हैं।"

उन्होंने आगे लिखा, "खुद को सुकेश बताने वाला एक व्यक्ति आरोपी है, जो मंडोली जेल में सलाखों के पीछे बैठा है और खुलेआम सार्वजनिक तौर पर मुझे धमकी दे रहा है।"

'मेरी सुरक्षा को खतरा है'
जैकलीन ने अपने पत्र में पुलिस कमिश्नर से कहा है कि उनकी सुरक्षा को खतरा है इसलिए इस मामले की जल्द से जल्द जांच शुरू की जाए। साथ ही आईपीसी की धाराओं के तहत सुकेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाने की मांग की है,  क्योंकि वह महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) के तहत एक मामले में 'अभियोजन गवाह' के रूप में है। 

5379487