Logo
election banner
एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर कपल के वेडिंग इन्विटेशन का कार्ड काफी वायरल हो रहा है। कार्ड की तस्वीर में वेडिंग थीम से लेकर फेरों की तारीख तक की डीटेल्स सामने आई हैं।

Rakul preet Singh and Jaccky Bhagnani wedding: बॉलीवुड के लव बर्ड्स एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह अपने बॉयफ्रेंड व फिल्म प्रोड्यूसर जैकी भगनानी के साथ शादी को लेकर इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं। कुछ ही दिनों में ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है। ऐसे में रकुल और जैकी के घरों में तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। इस बीच कपल के वेडिंग इन्विटेशन कार्ड की तस्वीरें सामने आई हैं जो काफी वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे रकुल-जैकी की शादी के कार्ड की तस्वीरें सामने आते ही चर्चा का विषय बन गया है। इस कार्ड में वेडिंग थीम भी देखने को मिल रहा है। इससे साफ जाहिर हो गया है कि ये कपल ड्रीम वेडिंग करने जा रहा है। कैसा है वेडिंग कार्ड? क्यो होगी थीम? कब होगी रकुल-जैकी की शादी? आइए जानते हैं।

ऐसी है कार्ड की थीम
रकुल प्रीत-जैकी के वेडिंग कार्ड में शादी थीम की झलक देखने को मिल रही है। कार्ड में पहले वाइट और ब्लू कलर के साथ ग्रीस बेस्ड थीम की झलक देखने को मिल रही है। वहीं दूसरे पेज पर समुद्र के किनारे मंडप सजा दिखाई दे रहा है। साथ ही कार्ड पर हैशटैग #AbDonobhagnaNi यानि 'अब दोनों भगनानी' भी साफ दिखाई दे रहा है।

कार्ड पर शादी के फेरे की तारीख दिख रही है जो बुधवार 21 फरवरी 2024 की है। यानि ये कपल इस दिन शादी के बंधन में बंध जाएगा। फिलहाल इस वेडिंग इन्विटेशन कार्ड में शादी के रिसेप्शन की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

Rakul-Jaccky wedding viral card
 

गोवा में करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग
रिपोर्ट्स के मुताबिक रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी जल्द ही गोवा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि अब तक कपल ने इस बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया है। इससे पहले खबरें थी की रकुल-जैकी ने शादी के लिए विदेश में डेस्टिनेशन चुना था लेकिन मालदीव-लक्ष्यद्वीप के मुद्दे के बाद उन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए गोवा को चुना है। खबरें हैं कि कपल 21 फरवरी को शादी करने के बाद 22 फरवरी को मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन देंगे जिसमें कई सेलेब्स शामिल होंगे।

jindal steel Ad
5379487