Logo
election banner
एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी ने बीती रात रविवार को अपने घर पर हाउस पार्टी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के कई सेलेब्स शामिल हुए। करण जौहर, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे से लेकर तमाम सेलेब्रिटीज ने पैपराजी को पोज दिए। देखिए इनसाइड तस्वीरें...

Neha Dhupia and Angad Bedi's housewarming party: बीती रात रात रविवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी ने मुंबई स्थित अपने घर में एक हाउस पार्टी ऑर्गेनाइज़ की थी। इस पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्रिटीज़ शामिल हुए। कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, करण जौहर समेत कई सितारे ग्लैमरस अंदाज़ में दिखे।

Malaika Arora
 

मलाइका अरोड़ा लॉन्ग वाइट शर्ट में बला की खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने लॉन्ग बूट्स कैरी किए जो काफी स्टाइलिश लुक दे रहा है।

Ananya Panday, Chunky Panday, Bahwna Panday
 

नेहा धूपिया की पार्टी में अनन्या पांडे ने ब्लैक कलर के गाउन में एंट्री ली। तो वहीं उनके पिता व एक्टर चंकी पांडे अपनी वाइफ भवना पांडे के साथ पहुंचे।

Vidhya Balan, Siddharth Kapoor, Karan Johar, Manish Paul
 

विद्या बालन अपने हसबैंड सिद्धार्थ चतुर्वेदी संग पार्टी में शामिल हुईं, तो वहीं मनीष पॉल कैजुअल लुक में दिखे। करण जौहर भी ब्लैक आउटफिट में पहुंचे।

Agastya nanda, Navya Nanda, Sidhant Chaturvedi
 

नेहा धूपिया की पार्टी में अगस्त्य नंदा और उनकी बहन नव्या भी शामिल हुईं। तो वहीं नव्या के कथित बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी को भी पार्टी में आते देखा गया।

tahira Kashyap, Sobhita Dhulipala, Sofi Chaudhary
 

आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप भी नेहा धूपिया की पार्टी में नजर आईं। शोभिता धुलीपाला, सोफी चौधरी को भी पैपराजी ने कैप्चर किया।

Rhea Chakraborty, Kartik Aryan, Sunny Kaushal
 

रिया चक्रवर्ती, कार्तिक आर्यन, सनी कौशल ने भी जमकर पोज दिए।

Ritesh Deshmukh, Bhumi Pednekar, Konkana Sen Sharma
 

रितेश देशमुख, भूमि पेडनेकर, कोंकणा सेन शर्मा को भी स्टाइलिश अंदाज में देखा गया।

Sanjay Kapoor, Yuvraj Singh, Kim Sharma
 

संजय कपूर भी अपनी वाइफ महीप कपूर के साथ पहुंचे। क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी जमकर पोज दिए। किम शर्मा भी ब्लैक आउटफिट में पहुंचीं।

5379487