Logo
election banner
Elvish Yadav Video: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते है। वहीं हाल ही में यूट्यूबर का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एल्विश जयपुर के रेस्टोरेंट में एक शख्स को जोरदार थप्पड़ जड़ते हुए नजर आए है।

Elvish Yadav Video: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते है। वहीं अब एक बार फिर अपने चर्चा में आ गए है। इसी बीच एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एल्विश जयपुर के एक रेस्टोंरेट में एक शख्स को जोरदार थप्पड़ जड़ते नजर आए है। 

 एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट में

शख्स को जड़ा थप्पर
दरअसल, इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मचा हुआ है। वहीं इस वीडियो में आप देख सकते है, कि एल्विश अपनी सीट पर बैठ होते है और फिर उठकर पीछे की ओर जाते है। उसके बाद कु्र्सी पर बैठे एक शख्स को थप्पड़ मारने लगते है। इस दौरान वहां पुलिस भी मौजूद होती है। जिसके बाद एल्विश यहीं नहीं रुके, वो दोबारा उस शख्स के पास मारने के लिए जाते हैं लेकिन बीच में ही उनकी टीम उन्हें रोक लेती है। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह रिएक्शन दे रहे है। हलांकि, बताया जा रहा है कि ये वीडियो जयपुर के रेस्टोरेंट का है।

पॉपुलर यूट्यूबर ने शेयर की ऑडियो क्लिप
वहीं अब पॉपुलर यूट्यूबर का एक ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है। जिसमें कहते नजर आ रहे है, कि ''भाई देखो, मैटर ये है कि ना मेरे को शौक है, लड़ाई करने का और ना ही हाथ उठाने का, मैं अपने काम से काम रखता हूं, मैं चलता हूं नॉर्मल, जो फोटो खिंचवाने के लिए कहता है, तो मैं खिंचवाता हूं पर जो कोई पीछे से कमेंट पास करता है और मां बहन की गाली देता है, तो उसको भी नहीं छोड़ूंगा।''

एल्विश ने कहा- 'मेरा यही स्टाइल है, मैं ऐसा ही हूं'
यूट्यूबर ने आगे कहते है कि, ''तुम लोग देख रहे हो मेरे साथ पुलिस भी चल रही है कमांडो भी साथ में, कोई ऐसा सीन नहीं कि मैंने गलत कर दिया हो। ये मेरा पर्सनल था। उसने मेरे को पर्सनली जाकर बोला, तो मैंने भी उसको पर्सनली जाकर मार दिया और मुझे भी इस बात का कोई गम नहीं है कि मैंने उसे क्यो मारा। मुझे ऐसा करने का कोई पछतावा भी नहीं है, मेरा यही स्टाइल है, मैं ऐसा ही हूं।'' 

 

5379487