Logo
election banner
 Aditya Narayan Live Concert Video: सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य नारायण अपने गुस्से के चलते कई बार सुर्खियों में रहते है। वहीं सिंगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आदित्य लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अपने फैन के साथ बदसलूकी करते नजर आए है।

Aditya Narayan Live Concert Video: बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं। इसके साथ ही सिंगर और टीवी होस्ट आदित्य अक्सर अपने गुस्से के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाते हैं। वहीं एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसी हरकत कर दी है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसी बीच आदित्य भिलाई में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अपने फैन के साथ बदसलूकी करते नजर आए। इस बात को लेकर अब सोशल मीडिया पर उनकी जमकर थू-थू हो रही है।

आदित्य ने फैन संग की बदसलूकी
आदित्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आदित्य लाइव कॉन्सर्ट के दौरान अपने फैन के साथ बदसलूकी करते नजर आए। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अचानक आदित्य एक फैन के पास जाते  है। फिर वो फैन के हाथ पर माइक से मारते है और फिर फोन छीनकर फेंक देते है।

 

ये है पूरा मामला
आपको बता दें, ये पूरा मामला छत्तीसगढ़ के कॉलेज में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान का है। गायक आदित्य नारायण छत्तीसगढ़ के कॉलेज में एक कॉन्सर्ट को होस्ट करते थे। वहीं सिंगर का ये वीडियो इसी लाइव कॉन्सर्ट का है। दरअसल, कॉलेज इवेंट में कई म्यूजिक लवर्स थे। इस दौरान सिंगर शाहरुख खान की फिल्म 'डॉन' का गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। इसी के बीच आदित्य को देखकर फैंस काफी उत्साहित नजर आए। लेकिन इस दौरान आदित्य नारायण का एक फैन पर भड़क जाते है और उस पर हमला बोल देता है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि एक फैन आदित्य का
 परफॉर्मेंस रिकॉर्ड कर रहा था। तभी सिंगर की नजर उस पर जाती है फिर उन्हें बहुत गुस्सा आ जाता है। फिर आदिच्य फैन के हाथ माइक मारते है  और फिर उनका फोन छीनकर फेंक देते है।। वहीं आदित्य के बिहेवियर को देखकर लोग सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

उपयोगकर्ता प्रतिक्रिया
User Reactions (Instagram)

आदित्य की इस हरकत पर भड़के यूजर्स
आदित्य रायण का ये वीडियो सामने आने के बाद जबरदस्त तरीकों से ट्रोल किया जा रहा है। उनके इस हरकत से फैंस से काफी भड़क गए हैं और यूजर्स तरह-तरह के कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आदित्य नारायण को क्या दिक्कत है? इतना घमंड किसलिए? अपने ही फैंस के प्रति इतना अपमानजनक?'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'वो अपने आप को क्या समझता है?' इसके साथ तीसरे यूजर ने लिखा, 'अगर स्टार होने का इतना ही घमंड तो घर में बैठे।' ऐसे कई और कमेंट इस वीडियो पर आ रहे हैं। ऐसे ही कई तरह के कमेंट इस वीडियो पर किए जा रहे हैं।

5379487