Logo
election banner
सोमवार को अमिताभ बच्चन ने मुंबई स्थित अपने घर जलसा से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह सुबह सवेरे पूजा-पाठ करते भक्ति में रमें दिख रहे हैं। उन्होंने घर में बने मंदिर की कुछ झलकियां भी दिखाई हैं। साथ ही वह फैंस का अभिवादन करते भी दिख रहे हैं।

Amitabh Bachchan house Jalsa: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के करोड़ों फैंस हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों प्रशंसक उनके घर 'जलसा' के बाहर घटों कतार में खड़े रहते हैं। तो वहीं बिग बी भी अपने घर से फैंस को अभिवादन करते हैं, तो कभी फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं।

भक्ति में दिखे बिग बी
इसी बीच अमिताभ बच्चन ने मुंबई स्थित अपने घर जलसा से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह सुबह सवेरे पूजा-पाठ करते भक्ति में रमें दिख रहे हैं। बिग बी ने आज सोमवार सुबह अपने घर में बने मंदिर में पूजा-पाठ की जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

बिग बी का घर जलसा जितना बाहर से भव्य दिखाई देता है, उतना ही अलौकिक उनके घर पर बना ये मंदिर है। उन्होंने सोमवार को अपने ब्लॉग और एक्स पर कई तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह घर में संगमरमरी पत्थर से बने मंदिर में पूजा-अर्चना करते दिख रहे हैं। तस्वीरों में वह शिवलिंग पर दूध चढ़ाते और तुलसी के पौधे पर जल चढ़ाते हुए दिख रहे हैं।

अमिताभ बच्चन ने शेयर की तस्वीरें
सुबह सवेरे अमिताभ बच्चन का ये भक्तिमय रूप फैंस को काफी पसंद आ रहा है। ब्लैक विंटर आउटफिट में बिग बी कूल लुक में नजर आ रहे हैं। साथ ही तस्वीरों में उनका भक्तिमय भाव झलक रहा है। उन्होंने एक्स पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा- "आस्था... दुग्ध अर्पण शिव जी पे, और जल अर्पण तुलसी पे।"

इसी के साथ उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी सोमवार सुबह कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज़ में अमिताभ बच्चन के घर जलसा के बाहर फैंस उनकी झलक पाने के लिए बेकरार दिख रहे हैं।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan- Blog

तो वहीं बिग बी भी हाथ जोड़कर प्रशंसकों का धन्यवाद देते और अभिवादन करते दिख रहे हैं। 

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan- Blog
Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan- Blog

बिग बी ने दूसरी बार किए थे राम मंदिर के दर्शन
हाल ही में अमताभ बच्चन ने अयोध्या के राम मंदिर के दूसरी बार दर्शन किए थे। बीते दिनों वह किसी निजी कार्यक्रम के लिए अयोध्या गए थे जहां उन्होंने भव्य राम मंदिर के दोबारा दर्शन किए थे, और इसकी तस्वीरें भी शेयर की थीं। इससे पहले 22 जनवरी 2024 को भी अभिनेता राम मंदिर के उद्घाटन समारोह में बेटे अभिषेक के साथ शमिल हुए थे। 

5379487