Logo
election banner
बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी और उनकी वाइफ मारिया गोरेट्टी ने वैलेंटाइन वीक में एक दूसरे क खास तोहफा दिया है। ये कपल अपनी 25वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेगी और इस मौके पर दोनों ने अपनी शादी को 25 साल बाद रजिस्टर करवाया है।

 Arshad Warsi & Maria Goretti: बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी (Arshad Warsi) कॉमेडी फिल्मों में अपनी बेस्ट कॉमिक टाइमिंग से लोगों को खूब हंसाते हैं। सिर्फ कॉमेडी ही नहीं, अरशद कई तरह के जॉनर में भी अपनी एक्टिंग बखूबी निभाते हैं। उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में 28 साल से अधिक का समय हो चुका है। इन दिनों वह डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा 11' के जज बनकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। 

अरशद-मारिया की 25वीं वेडिंस एनिवर्सरी
अरशद वारसी और उनकी वाइफ मारिया गोरेट्टी वैलेंटाइन डे के मौके पर एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं अब इस वैलेंटाइन वीक में उन्होंने एक दूजे को खास तोहफा दिया है। ये कपल इस साल अपनी शादी की सिल्वर जुबली सेलिब्रेट करने वाली है। और इस खास मौके पर कपल ने अपनी 25वीं सालगिरह को स्पेशल बनाने के लिए अपनी शादी रजिस्टर्ड करवा ली है।

अरशद वारसी और मारिया गोरेट्टी ने 14 फरवरी 1999 को शादी की थी। इस साल 14 फरवरी को ये कपल अपनी 25वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेगी। वहीं शादी के 25 साल बाद कपल ने एक दूसरे को स्पेशल गिफ्ट देते हुए अपनी शादी को रजिस्टर्ड करवा लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरशद और मारिया ने 23 जनवरी को अपनी शादी को रजिस्टर्ड करवा लिया था।

इस वजह से रजिस्टर्ड करवाई शादी
'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बातचीत में अरशद वारसी ने कहा कि ये कभी भी उनके दिमाग में नहीं आया था और उन्हें ये जरुरी भी नहीं लगा था। हालांकि उन्हें एहसास हुआ कि प्रॉपर्टी खरीदते समय या अगर दोनों में से किसी एक की डेथ हो जाए, तो इससे निपटने के लिए ये महत्वपूर्ण होगा। 

उन्होंने कहा, "हमने यह कानून की खातिर किया। मुझे लगता है कि पार्टनर के रूप में, यदि आप एक-दूसरे से प्यार करते हैं, तो यही मायने रखता है।"

इस वजह से नहीं बताते अपनी शादी की तारीख
इसी दौरान एक्टर अरशद ने ये भी बताया कि उन्होंने वैलेंटाइन डे के दिन ही शादी क्यों की। इंटरव्यू में उन्होंने हंसते हुए कहा, "मुझे अपनी शादी की तारीख किसी से शेयर करना पसंद नहीं है... क्योंकि ये सुनने में थोड़ा चीज़ी लगता है। मारिया और मैं दोनों इस बात से शर्मिंदा होते हैं। हालांकि मारिया और मैंने, कभी भी यह जानबूझकर नहीं किया था।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arshad Warsi (@arshad_warsi)

jindal steel Ad
5379487