Logo
election banner
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में पॉलिटिक्स जॉइन करने को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें चुनाव के लिए एक टिकट ऑफर की गई है। राजनीति में एंट्री लेने पर क्या कुछ कहा एक्ट्रेस ने, आइए जानते हैं...

Urvashi Rautela statement on Politics: एक्ट्रेस-मॉडल उर्वशी रौतेला अब बॉलीवुड में अपनी अच्छी खासी पहचान बना चुकी हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना 30वां जन्मदिन मनाया था जिसके लिए उन्होंने 24 कैरेट का गोल्ड प्लेटेड केक काटा था, जिससे वह खूब लाइमलाइट में आई थीं।

वहीं इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म JNU को लेकर सुर्खियों में हैं और इसके प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पॉलिटिक्स में आने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

राजनीति में आने को लेकर उर्वशी ने क्या बोला
उनके बयान से कयास लगाए जा रहे हैं कि अब वह अपने एक्टिंग करियर के बाद राजनीति में एंट्री लेने जा रही हैं। उन्होंने इस बात पर इशारा किया है कि वह बहुत जल्द किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल हो सकती हैं। ये बात खुद उर्वशी रौतेला ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कही है। एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्हें राजनीति में एंट्री का ऑफर मिला है यानी उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट ऑफर हुई है।

दरअसल 'इंस्टेंट बॉलीवुड' से बात करते हुए जब उर्वशी से पूछा गया कि उन्हें राजनीति में कितनी दिलचस्पी और वह इसे कितना फॉलो करती हैं, तो एक्ट्रेस ने कहा- "मुझे पहले ही टिकट मिला है... और मुझे फैसला करना है अभी कि मुझे इसका हिस्सा बनना है या नहीं। उन्होंने आगे ये भी कहा कि फैंस उन्हें कमेंट करके बताएं कि उन्हें चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं।"

फैंस के मजेदार रिएक्शन आए सामने
सामने आए उर्वशी के इस बयान से फैंस सरप्राइज़्ड हैं और सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे हैं। उर्वशी का ये वीडियो सामने आने के बाद कई लोग उन्हें इंटरनेट पर ट्रोल भी कर रहे हैं, तो कई उनका पक्ष ले रहे हैं। एक यूजर ने कहा- 'पॉलिटिक्स में करियर बनेगा, जब बॉलीवुड में नहीं बना तो?' दूसरे यूजर ने लिखा- 'नहीं बहन, आप जहां हैं वहीं रहिए।' 

5379487