Logo
election banner
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ अनुपमा समर के बेटे को देखकर काफी इमोशनल हो जाएगी। वहीं दूसरी तरफ आध्या और पाखी सड़क पर खड़े होकर दोनों एक-दूसरे से लड़ने लगेंगे और फिर श्रुति को बीच में आकर दोनों की लड़ाई रोकनी पड़ेगी।

Anupama Spoiler 22 March: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में इन दिनों एक नया ड्रागड़मा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि पूरा शाह परिवार अमेरिका पहुंच गया है। वहीं जहां एक तरफ अनुपमा बापू जी को देखकर फूट-फूट कर रोने लगती है। वहीं दूसरी तरफ आते ही पाखी से उसकी बहस हो जाती है।  

समर के बेटे को देख इमोशनल होगी अनुपमा
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा अंश,माही और ईशानी से मिलकर खुब प्यार करेगी। वहीं वो समर के बेटे को देखकर काफी इमोशनल हो जाएगी और फिर बापू जी से कहेगी कि ''आज समझ आया कि असल से ज्यादा सूद क्यों लोगों को प्यारा होता है। ये मेरे समर का अंश है।'' जिसके बाद अनुपमा काव्या और डिंपी से भी मिलेगी।

डिंपी की शादी कराने के लिए बापू जी अनुपमा से मांगेग मदद
इसके साथ ही आप आगे देखेंगे कि पूरा परिवार एक साथ बैठकर बातें करने लगेगा। वहीं बापूजी डाइनिंग टेबल पर बैठकर अनुपमा से बात करेंगे और उसे  पाखी और अधिक के तलाक के बारे में बताएंगे। इतना ही नहीं, वो अनुपमा से ये भी बताएंगे कि डिंपी ने अंश की वजह से उसने खुद को घर में कैद कर लिया है। दरअसल,ये सब बात करते वक्त बापू जी काफी इमोशनल हो जाएंगे और फिर एक बार अनुपमा को रिश्तों की मायाजाल में फंसाने की कोशिश करेंगे। वहीं अनुपमा से डिंपी और टीटू की शादी कराने के लिए मदद मांगेगे।  

आध्या और पाखी के बीच होगा जबरदस्त झगड़ा
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा बापूजी से वादा करेगी और उनसे कहेगी कि ''वो डिंपी की जिंदगी बर्बाद होने नहीं देगी।'' जिसके बाद अनुपमा रेस्टोरेंट चली जाएगी। वहीं दूसरी तरफ पाखी भी अपने किसी दोस्त से मिलने के लिए निकल जाएगी और रास्ते में उसकी मुलाकात आध्या से होगी। हलांकि, आध्या पाखी को पहचान लेगी। लेकिन पाखी आध्या को नहीं पहचान पाएगी। इस बीच दोनों की टक्कर हो जाएगी। जिसके बाद सड़क पर खड़े होकर दोनों एक-दूसरे से लड़ने लगेंगे। तभी वहां श्रुति आ जाएगी और दोनों की लड़ाई को शांत करवाने लगेगी। 

5379487