Logo
election banner
हाल ही में दिवंगत पंजाबी सिंगर-रैपर सिद्धू मूसेवाला के घर नन्हा मेहमान आया है। उनके माता-पिता ने आईवीएफ के माध्यम से दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। वहीं अब न्यूयॉर्क की तरफ से मूसेवाला परिवार को सरप्राइज मिला है।

Sidhu Moosewala Younger Brother On Times Square: दिवंगत पंजाबी सिंगर-रैपर सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता, बलकौर सिंह और चरण कौर हाल ही में अपने दूसरे बच्चे के पैरेंट्स बने हैं। उनके माता-पिता ने नवजात का नाम शुभदीप रखा है जो उनके दिवंगत भाई सिद्धू मूसेवाला के असल नाम पर है। सिद्धू मूसेवाला का रीयल नाम शुभदीप था, लेकिन स्टेज के लिए उन्होंने अपना नाम सिद्धू रखा था और इसी नाम से उन्हें खूब पॉपुरलैरिटी मिली। 

बिलबोर्ड पर दिखाई गई छोटे सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर
वहीं अब बलकौर और चरण कौर सिंह का नवजात बेटा यानी जूनियर सिद्धू मूसेवाला जन्म लेते ही दुनियाभर में छा गया है। हाल ही में न्यूयॉर्क की तरफ से सिद्धू मूसेवाला की फैमिली को एक बड़ा सरप्राइज मिला है। दरअसल न्यूयॉर्क के चर्चित टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई शुभदीप की कोलाज तस्वीरों वाला एक वीडियो दिखाया गया है।

इस वीडियो में नवजात के जन्म की वो तस्वीर है जिसे उनके पिता बलौकर सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बेटे के जन्म की घोषणा की थी। तस्वीर में उन्होंने गोद में छोटे सिद्धू को पकड़ा है, तो वहीं अन्य तस्वीर में दिवंगत सिद्धू मूसेवाला के बचपन की तस्वीर भी दिख रही है। इसके अलावा एक और तस्वीर है जिसमें दिवंगत सिंगर अपने पिता के साथ बैठे नजर आ रहे हैं।

ऑनलाइन सामने आए इस वीडियो के बाद सिंगर के फैंस काफी खुश हो गए हैं। ये वीडियो लुधियाना लाइव पेज ने शेयर किया है। पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट्स कर मूसेवाला फैमिली को बधाईयां दे रहे हैं। 

मूसेवाला परिवार में आईं खुशियां
बता दें, बलकौर सिंह और चरण कौर सिंग ने आईवीएफ तकनीक के जरिए अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है। 17 मार्च 2024 को बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बेटे के जन्म की जानकारी शेयर की थी जिसके बाद फैंस के खुशी से झूम उठे थे। मूसेवाला परिवार में नवजात के आने से दिवंगत सिंगर सिद्धू के प्रशंसकों ने अपनी खुशी जताई है और कहा है कि एक बार फिर दुनिया में दिग्गज सिंगर की छाप आ गई है।

बता दें, 29 मई 2022 को पंजाब के मानसा में सिद्धू मूसेवाला की दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस खबर से हर कोई शॉक्ड रह गया था। इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई ने ली है।

jindal steel Ad
5379487