Logo
election banner
बीती रात अभिनेता गोविंदा उत्तर प्रदेश के वाराणसी स्थित श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने महादेव के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। एक्टर ने देर रात पुहंचकर मंदिर में पूजा-अर्चना की और माता अन्नपूर्णा देवी मंदिर के भी दर्शन किए।

Govinda Visited Kashi Vishwanath Temple: 'दूल्हेराजा', 'हीरो नं. 1', 'साजन चले ससुराल', 'पार्टनर' जैसी तमाम सुपरहिट फिल्में देने वाले बॉलवुड के टैलेंटेड अभिनेता गोविंदा अक्सर भगवान की भक्ति में मग्न देखे जाते हैं। खासकर शिव भक्ति में। हाल ही में उन्होंने उज्जैन स्थित महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन कर भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया था। इसी कड़ी में गोविंदा बीती रात वाराणसी स्थित श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे।

महादेव का लिया आशीर्वाद
अभिनेता गोविंदा गुरुवार रात करीब 10 बजे उत्तर प्रदेश के वाराणसी स्थित श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा महादेव के दर्शन करने पहुंचे जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की और भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया। उनकी कई तस्वीर सामने आई हैं जिसमें वह पूरी तरह शिव भक्ति में रमे दिख रहे हैं। गले में फूलों की माला, माथे पर चंदन का तिलक लगाए गोविंदा बाबा विश्वनाथ धाम पहुंचे और दर्शन कर माथा टेका। इस दौरान उनके साथ उनके करीबी दोस्त भी मौजूद रहे ।  

अभिनेता ने सबसे पहले शिखर दर्शन किए जिसके बाद झांकी दर्शन किए। यहां विधि-विधान से पूजा करने के बाद उन्होंने माता अन्नपूर्णा के मंदिर में दर्शन कर गर्भगृह से माता की पूजा की और उन्हें चुनरी चढ़ाई। जिसके बाद गोविंदा ने काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद लिया। इस दौरान एक्टर खुश नजर आ रहे थे और उन्होंने शिव भक्ति में हर हर महादेव के जयकारे भी लगाए। उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज़ इंटरनेट पर भी सामने आए हैं।

पीएम मोदी के लिए कही खास बात
इस दौरान अभिनेता ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए शुभकामनाएं दीं। उनके वाराणसी से तीसरी बार चुनाव लड़ने को लेकर गोविंदा ने उनकी जीत की कामना की। इस दौरान एक्टर को देखने के लिए मंदिर में लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी। बता दें इससे पहले 12 मार्च को गोविंदा ने महाकालेश्वर मंदिर के भी दर्शन किए थे। 

5379487