Logo
election banner
एक्ट्रेस विद्या बालन, इलियाना डीक्रूज़ और प्रतीक गांधी स्टारर फिल्म 'दो और दो प्यार' का शानदार टीजर आज रिलीज हो गया है। कहानी रोमांटिक कॉमेडी पर बेस्ड है जो मॉडर्न लव स्टोरी को दिखाती है। एक बार फिर विद्या बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं।

Do Aur Do Pyaar Teaser Out: इन दिनों एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी अपकमिंग फिल्मों के लिए सुर्खियों में है। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अनाउंस किया था कि उनकी 'भूल भुलैया 3' में विद्या बालन एक बार फिर 'मंजूलिका' के रोल में नजर आएंगी। जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। वहीं अब अभिनेत्री की एक और नई फिल्म 'दो और दो प्यार' का टीजर आज सामने आ गया है।

फिल्म का टीजर जारी
'दो और दो प्यार' फिल्म में विद्या बालन एक बार फिर पर्दे पर छाने आ गई हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज़ भी नजर आने वाली हैं। आज 21 मार्च को मेकर्स और कलाकारों ने फिल्म का टीजर रिलीज किया है जिसमें रोमांटिक-कॉमेडी जॉनर का तड़का दिख रहा है। प्रतीक गांधी और सैंथिल राममूर्ति भी फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में विद्या की जोड़ी सैंथिल के साथ है। टीजर के शुरुआत में दोनों काफी रोमांटिक होते देखे जा सकते हैं।

रोमांटिक-कॉमेडी है फिल्म
तो वहीं इलियाना डीक्रूस और प्रतीक गांधी भी कपल को भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी मॉडर्न रोमांस की झलक दिखाती है। विद्या और इलियाना एक बार फिर बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। विद्या बालन ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर 'दो और दो प्यार' का टीजर शेयर करते हुए लिखा- "इस गर्मी के मौसम में प्यार के साथ उस गर्मी को महसूस करें जो सरप्राइज़, कंफ्यूज़ और थका देने वाली है।" फैंस को टीजर काफी पसंद आया है। दर्शकों को फिल्म में फ्रेश जोड़ी देखने को मिलेगी।

कब रिलीज होगी फिल्म 
इस फिल्म को शीर्षा गुहा ठाकुरता ने डायरेक्ट किया है। इसकी के साथ ये उनकी डेब्यू फिल्म भी है। वहीं इलियाना डीक्रूज भी मां बनने के बाद इस फिल्म से एक्टिंग में कमबैक कर रही हैं। दो और दो प्यार इस साल 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

5379487