Logo
election banner
इन दिनों फिल्म RRR के डायरेक्टर एस एस राजामौली जापान में हैं, जहां उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई है। इस दौरान फिल्ममेकर और उनके बेटे ने जापान में आए भारी भूकंप के झटकों को महसूस किया है। इसकी जानकारी आज उनके बेटे ने दी है।

Director SS Rajamouli faced Earthquake in Japan: फिल्म 'आरआरआर' के गाने 'नाटू नाटू' के लिए ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाले फिल्ममेकर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) इन दिनों जापान (Japan) में हैं। वह अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए जापान गए हैं, जहां वह अपने परिवार और टीम के साथ एंजॉय कर रहे हैं।

इसी बीच उन्होंने एक बड़े हादसे का सामना किया है। गुरुवार, 21 मार्च की सुबह उन्होंने जापान में तेज भूकंप के झटकों को महसूस किया। इसकी जानकारी उनके बेटे कार्तिकेय ने दी है।

बेटे कार्तिकेय ने दी जानकारी
21 मार्च को जापान में भूकंप का झटका महसूस किया गया। ये भूकंप 5.3 मैग्नीट्यूड का था। राजामौली के बेटे एसएस कार्तिकेय ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि उन्होंने जापान में आए इन भूकंप के झटकों को महसूस किया है।

उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपनी स्मार्टवॉच में आए भूकंप अलर्ट के मैसेज की तस्वीर शेयर करते हुए कहा- "जापान में अभी-अभी भयंकर भूकंप महसूस हुआ!!! 28वीं मंजिल पर था और धीरे-धीरे ज़मीन हिलने लगी... और हमें यह समझने में थोड़ा समय लगा कि यह भूकंप था। मैं बस घबराने ही वाला था लेकिन आस-पास के सभी जापानी हिले तक नहीं... जैसे कि अभी-अभी बस बारिश शुरू हुई हो!!"

फैंस ने जताई चिंता
एस एस कार्तिकेय का ये पोस्ट देखने के बाद उनके फैंस की चिंता बढ़ गई। उनके पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर उनके सुरक्षा के कामना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'आशा है की आप सब वहां सेफ हैं।' वहीं दूसरे ने लिखा- 'मुझे खुशी है कि आप सभी सुरक्षित हैं... यहां झटके जारी रह सकते हैं, इसलिए कृप्या सावधान रहें।'

जापानी दर्शकों को भायी RRR
आपको बता दें, जापान में सोमवार को आरआरआर फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस दौरान निर्देशक एस एस राजामौली ने अपनी टीम के साथ ढेरों जापानी प्रशंसकों से मुलाकात की थी और इसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी सामने आई थीं। जापान में यह फिल्म पिछले 500 से अधिक दिनों से लगातार चल रही है और वहां के लोगों के बीच इसे लेकर काफी क्रेज है। साल 2022 में आई इस फिल्म ने कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए थे।  

5379487