Logo
election banner
Viral Video: फिल्ममेकर फराह खान और एक्ट्रेस अनन्या पांडे का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों का कॉमिक अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में अनन्या और फराह एक-दूसरे से चिढ़कर मुंह बना रही हैं जिसे देख फैंस की हंसी छूट गई।

Farah Khan- Ananya Pandey Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस कोरियोग्राफर व फिल्ममेकर फराह खान काफी पॉपुलर हैं। फिल्मों और डांस के अलावा उनका कॉमिक ह्यूमर लोगों को खूब पसंद आता है। टीवी शोज़ से लेकर सोशल मीडिया तक, फराह खान दर्शकों को खूब एंटरटेन करती हैं। हाल ही में फराह ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका अंदाज देख लोगों की हंसी छूट गई।

अनन्या पांडे के साथ बनाई रील
फराह अक्सर सोशल मीडिया पर मस्ती भरे अंदाज में अपने वीडियो शेयर करती हैं। कभी करण जौहर तो कभी मलाइका अरोड़ा के साथ उनका फन देखने को मिलता है। वहीं अब एक लेटेस्ट वीडियो में उन्होंने अनन्या पांडे के साथ कोलैब किया है जिसमें उनकी एक्टिंग देखकर लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए। इस वीडियो में दोनो का फनी अंदाज देखने को मिल रहा है।

फराह-अनन्या का फनी अंदाज
दरअसल फराह खान ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें अनन्या पांडे खूबसूरत रेड आउटफिट पहनी नजर आ रही हैं। तो वहीं फराह खान ने भी लाल रंग के कपड़े पहने हुए हैं। एक जैसे रंग के कपड़े पहने जब अनन्या और फराह एक-दूसरे के सामने आती हैं तो देखते ही दोनों मुंह बना लेती हैं और चिढ़कर एटीट्यूड में निकल जाती हैं। बैकग्राउंड में फेमस टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' का टाइटल ट्रैक बज रहा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए फराह ने कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा- "जब कोई आपसे जवां और हॉट लड़की, आपकी तरह एक जैसे रंग के कपड़े पहने!"

सेलेब्स ने किया रिएक्ट
ये वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। फराह का कॉमिक अंदाज और अनन्या का स्वैग लोगों को खूब पसंद आ रहा है। तो वहीं कई यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। फैंस के साथ-साथ सेलेब्स की भी हंसी छूट गई और कमेंट कर फराह-अनन्या की जोड़ी की खूब तारीफें कर रहे हैं। अभिनेता संजय कपूर ने हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा- "वह जरूर हॉट और यंग हो सकती हैं लेकिन (फराह) आपकी तरह ऑस्कर जीतने वाले एक्सप्रेशन नहीं दे सकती।" इसके अलावा मलाइका अरोड़ा, अनन्या पांडे की मां भवना पांडे, अर्जुन बिजलानी, एक्ट्रेस पत्रलेखा, संजीदा शेख समेत कई स्टार्स ने लाफिंग इमोजी के साथ रिएक्ट किया है। 
 

5379487