Logo
election banner
YRKKH Spoiler : टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपमकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि देव को पता चल जाएगा कि चारू ने ही उसके केबिन में कावेरी पौद्दार के खिलाफ सबूत रखे थे। वहीं दादी सा के फैसले के बाद पूरा पौद्दार परिवार खुश हो जाएगा। जिसके बाद अरमान और अभिरा का भी रोमांस शुरू हो जाएगा।

YRKKH Spoiler 22 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आए दिन एक नया ड्रामा हो रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अभिरा अरमान से तलाक के बारे में बात करती है और वो कहती है कि, ''तुम्हें मम्मा ने मेरा ख्याल रखने के लिए कहा था, ना कि अपने परिवार को छोड़ने के लिए कहा था, तुम जब तक वादा निभा पाए तुमने निभाया और अब तो युवराज भी जेल में है। मुझे कुछ नहीं होगा अरमान।'' हलांकि, अरमान अभिरा की बात नहीं मानता है। जिसके बाद अभिरा अरमान से कहती है कि मेरे साथ फोटोज क्लिक करवाओ ना। वहीं फिर दोनों फोटो क्लिक करने लगते है। 

दादी-सा बदलेंगी अपना फैसला 
के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विद्या दादी-सा का खूब सुनाने लगेगी। जिसके बाद दादी-सा विद्या की वजह से अपना फैसला बदल देंगी।  इसके साथ ही अरमान और अभिरा को पौद्दार हाउस में रहने की परमिशन दे देंगी। दूसरी तरफ दादी-सा के जाने के बाद पूरा परिवार विद्या की हिम्मत की दाद देगा। वहीं विद्या अभिरा की तारीफ करेगी और अरमान खुश हो जाएगा। 

देव को पता चलेगा चारू का सच
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलता के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ अरमान अपने पूरे परिवार के साथ ग्रुप हग करेंगे। वहीं अभिरा दूर खड़े होकर पूरे परिवार को देखेगी और इमोशनल हो जाएगी। ये देखकर अरमान अभिरा का हाथ पकड़ेगा और उसे ग्रुप हग में शामिल कर लेगा। वहीं दूसरी तरफ देव को पता चल जाएगा कि चारू ने ही उसके केबिन में कावेरी पौद्दार के खिलाफ सबूत रखे थे। वह चारू को अपने केबिन में बुलाएगा और उस पर चिल्लाना शुरू कर देगा। चारू इमोशनल हो जाएगी। वो देव से कहेगी कि ''मैंने ये सब आपके लिए किया है क्योंकि मैं आपसे प्यार करती हूं। मुझे पता है कि ये गलत है। आप मेरे बॉस हैं लेकिन इमोशन्स पर तो किसी का कंट्रोल नहीं होता है ना।'' 

चारू से अपने दिल की बात कहेगा देव
इसके साथ ही चारू अपने बॉस यानी देव से आगे कहेगी कि आपको आज मेरा इस्तीफा मिल जाएगा। लेकिन देव चारू का हाथ पकड़ लेगा और उससे कहने लगेगा कि ''चारू मैं भी तुम्हे पसंद करने लगा हूं।'' इतना कहने के बाद देव, चारू को किस करने की कोशिश करेगा। लेकिन उसी दौरान उसका फोन पर एक जरूरी कॉल आ जाएगा और वो बाहर चला जाएगा। वहीं शो में आप आगे देखेंगे कि अरमान अभिरा के मुंह पर टेप लगा देगा। अभिरा, अरमान को मारने के लिए उसके पीछे भागेगी और दोनों मस्ती करने लगेंगे। तभी दोनों के बीच रोमांस शुरू हो जाएगा।

5379487