Logo
election banner
एक्ट्रेस करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'द क्रू' का टीजर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में तीनों की तिगड़ी कॉमिक अंदाज दिख रही है। फिल्म का टीजर कॉमेडी से भरपूर नजर आ रहा है, तो वहीं फैंस की भी फिल्म की रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

The Crew Teaser Release: बीते दिनों एक्ट्रेस करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म 'द क्रू' का पोस्टर जारी हुआ था, इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई थी। फिल्म से तीनों एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक सामने आते ही फिल्म को लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी। वहीं अब इसका धांसू टीजर भी आज रिलीज हो गया है जिसमें करीना, तब्बू और कृति की तिगड़ी कॉमिक अंदाज दिख रही है।

मजेदार है फिल्म का टीजर
फिल्ममेकर रिया कपूर और एकता कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'द क्रू' को लेकर फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फिल्म के मेकर्स और कलाकारों ने 'द क्रू' का टीजर आज रिलीज कर दिया है। शनिवार को एकता कपूर के बालाजी फिल्म्स प्रोडक्शन ने 'द क्रू' का टीजर जारी किया है जिसमें करीना, तब्बू और कृति सेनन खूबसूरत एयर होस्टेस के किरदार में नजर आ रही हैं। टीजर में तीनों एक्ट्रेस एयरलाइंस में काम करती और एयर होस्टेस की बेरंग सी जिंदगी में परेशान होकर कुछ नया करने की चाह में उलझती दिख रही हैं।

फिल्म में कपिल शर्मा भी आएंगे नजर
फिल्म के सीन्स कॉमेडी से भरे हैं। तो वहीं कमेडी के किंग कपिल शर्मा भी इस फिल्म में स्पेशल अपीरियंस देते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा 'द क्रू' में दिलजीत दोसांझ भी डैपर लुक में नजर आ रहे हैं। ये पहला मौका है जब तब्बू, करीना और कृति एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। 

इस दिन होगी रिलीज
बता दें, इस फिल्म को राजेश कृष्णन ने डायरेक्ट किया है तो वहीं एकता कपूर की बालाजी प्रोडक्शन और अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने प्रोड्यूस किया है। 'द क्रू' इस साल 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

5379487