Logo
election banner
एक्टर कार्तिक आर्यन हाल ही में बेंगलुरु पहुंचे थे जहां उन्होंने शहर के फेमस रेस्टोरेंट और कैफ में लोकल फूड का जमकर लुत्फ उठाया। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिसमें वह 'फूड ब्लॉगर बनने' की इच्छा जताते दिख रहे हैं। जानिए पूरी खबर...

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 3' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन वह फिल्म से जुड़ी कुछ ना कुछ अपडेट्स देते रहते हैं। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं। उनका बिंदास अंदाज और सेंस ऑफ ह्यूमर लोगों को काफी पसंद आता है। 

हाल ही में कार्तिक आर्यन बेंगलुरु पहुंचे थे जहां उन्होंने ऑथेंटिक साउथ इंडियन फूड का जमकर लुत्फ उठाते नजर आए। एक्टर ने  सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं जिसमें वह बेंगलुरु के एक फेमस कैफे पर भीड़ के बीच खाने-पीने के लिए कुछ ऑर्डर करते और वहां के मशहूर रेस्टोरेंट्स में फूड एंजॉय करते दिख रहे हैं।

कार्तिक ने चखा बेंगलुरु का लोकल फूड 
दरअसल कार्तिक आर्यन हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई (BCCI) की ओर से आयोजित डब्लूपीएल 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्मेंस देने के लिए बेंगलुरु पहुंचे हैं। इस कार्यक्रम के बाद अभिनेता शहर के सैर-सपाटे पर भी निकले जहां वह लोकल फूड का मजा लेते दिखाई दिए। इस मौके पर वह बेंगलुरु के एक फेमस कैफे भी पहुंचे जहां उन्होंने ऑथेंटिक साउथ इंडियन फूड खाया और फिल्टर कॉफी भी ट्राय की।

इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें
उन्होंने इस मौके की एक झलक अपने इंस्टाग्राम पर भी फैंस के साथ शेयर की है। कार्तिक ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर किए हैं जिसमें वह स्वादिष्ट भोजन एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वह वाइट टी-शर्ट, ग्रे पैंट पहने और ब्लैक सनग्लासेस लगाए दिख आ रहे हैं।

तो वहीं एक फोटो में वह डोसा की प्लेट पकड़े सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा- "बैंगलोर में इन स्वादिष्ट और नामचीन भोजनालयों को देखने के बाद, सोच रहा हूं फूड ब्लॉगर बन जाऊं।" कार्तिक की इन तस्वीरों पर यूजर्स के भी मजेदार रिएक्शन्स आ रहे हैं। 

फैंस ने किए मजेदार कमेंट
कार्तिक की इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी ढेरों कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा- आयडू (2) फिल्टर कॉफी बोलकर 4 उंगली दिखा रहे हैं। दूसरे ने लिखा- सर आप रेस्टोरेंट भी खोल लीजिए। तो वहीं अन्य ने लिखा- फूड ब्लॉगर बनके सारे फूड ब्लॉगर्स की छुट्टी करवा दो सर।  

jindal steel Ad
5379487