Logo
election banner
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने शनिवार को अपनी शादी की कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में कपल शादी के पलों को खूब एंजॉय करते दिख रहा है। एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट्स और स्टाइलिंग की झलक भी दिखाई है।

Rakul-Jackky Wedding Photos: बीते दिनों एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। 21 फरवरी 2024 को बॉलीवुड कपल ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की। दोनों की शादी की तस्वीरें और वीडियोज़ इन दिनों इंटरनेट पर खूब छाए हुए हैं। इसी बीच रकुल-जैकी की शादी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें भी सामने आ गईं हैं जिसमें ये न्यूली वेड कपल एक दूसरे की बाहों में खोए हुए दिख रहे हैं। 

Rakul-jackky wedding Photo
 

रकुल-जैकी ने गोवा में धूम-धाम से शादी की, जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। आज शनिवार को कपल ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल पर शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें अपने फैंस को दिखाई हैं जिसे देख हर कोई उनपर ढेर सारा प्यार लुटा रहे है।

Rakul-jackky wedding Photo
 

तस्वीर में रकुल और जैकी हाथों में हाथ थामे दिख रहे हैं। कपल ने सनसेट व्यू के दौरान शादी के सात फेरे लिए थे और ये तस्वीर भी उसी समय की है।

Rakul-jackky wedding Photo
 

रकुल ने पोस्ट में अपने ब्राइडल लुक की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। शानदार पेस्टल रंग का लहंगा माथे पर मांग टीका, हाथों में मेहंदी और गले में हैवी कुंदन की आइवरी ज्वेलेरी पहने रकुल दुल्हन के लिबास में बेहद प्यारी लग रही हैं। 

Rakul-jackky wedding Photo
 

एक्ट्रेस ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने हाथों में पहने कलीरे की झलक दिखाई है। इस कलीरे में उनके नाम का पहला अक्षर R लिखा नजर आ रहा है। इसी के साथ उन्होंने अपनी शादी में पहने खूबसूरत कपड़े और स्टाइलिंग के लिए अपने स्टाइलिस्ट और आउटफिट डिजाइनर का आभारा जताया है। कपल ने अपने वेडिंग आउटफिट्स के लिए डिजाइनर तरुण तहलानी का शुक्रिया अदा किया है।

Rakul-jackky wedding Photo
 

अन्य तस्वीर में जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह शादी के मंडप में अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं। कपल ने फैमिली फोटो शेयर की है जिसमें लड़की वाले और लड़के पक्ष के लोग दिख रहे हैं। 

5379487