Logo
election banner
Anupama Spoiler 24 Feb: टीवी सीरियल 'अनुपमा' एक बार फिर नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है। शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा अपनी बेटी आध्या को जमकर क्लास लेने वाली है। इसके साथ अनुपमा पांच साल बाद एक बार फिर डांस शुरु करेंगी।

Anupama Spoiler 24 Feb: टीवी सीरियल 'अनुपमा' रोज एक नया हंगामा देखने को मिल रहा है। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अनुपमा आध्या को गुंडो से बचाकर रेस्टोरेंट लेकर आ जाती है। जिसके बाद आध्या अपनी मां अनुपमा को खरी खोटी सुनाने लगती है और कहने लगती है कि आपकी वजह से हम तीनों अलग हो गए है और आपने मेरे पापा पर काला जादू कर रखा है। उन्हें हरदम सिर्फ आप ही दिखती है और फिर वो अनु को धक्का देती है जिससे पर यशराज भड़क जाता है। इस दौरान वो छोटी से कहता है कि तुम्हारा दिमाग ठिकाने पर है।  

आध्या की बदतमीजी पर भड़केगी अनुपमा
हलांकि, शो में आपने आगे देखा होगा कि आध्या की बदतमीजी देख अनुपमा भी भड़क जाती है और उससे कहती है कि "तुम्हें बात नहीं करना है तो मत करों... मुंह फेर कर चले जाओ...मुझे चलेगा। लेकिन मैं बदतमीजी बदर्शात नहीं करूंगी। इसके साथ ही आप अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि जब ये सब तमाशा हो ही रहा होता है तभी रेस्टोरेंट में अनुज और श्रुति पहुंच जाते है और वो आध्या को देखकर घबरा जाते है। फिर अनुज पूछने ही वाला होता है कि आध्या तुम ठीक हो जब तक वह अनुपमा को देख शांत हो जाता है। जिसके बाद अनुपमा उनसे कहने लगती है कि आप अपनी बेटी को यहां से ले जाएं और इसे एक चीज जरूर समझा दिजिएगा कि आप दोनों की बीच में नहीं आ रही हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupama_memories)

अनुपमा छोटी से कहेगी ये बात
वहीं अनु आगे आगे कहेगी कि जिसे मुझे दोष देना दें... लेकिन मेहरबानी करके अपनी जान खतरे में ना डालें और न ही आप लोगों को परेशान करें। इसके बाद आध्या तुरंत जाकर श्रुति के गले लग जाती है। फिर अनुज आध्या को ले जाने को कहता है तभी अनुपमा कहेगी कि एक मिनट ... आप अपनी बेटी का बैग भी लेकर जाइए। उसी बीच अनुज और अनुपमा के आंखों में आंसू आ जाते है लेकिन फिर भी एक-दूसरे को कुछ नहीं कहते है। साथ ही रोते हुए अनुज सिर्फ अनुपमा को 'थैंक्यू' बोलकर आध्या को लेकर चला जाता है। 

अनुपमा को एक बार फिर डांस शूरू करने को कहेगा यशराज
टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आगे देखेंगे कि अनुज और श्रुति आध्या को घर लेकर चले जाते है। वहीं एक तरफ जहां अनुपमा को रोते देखकर यशराज उससे कहेगा कि ''सुना है डांसर अपना गम भुलाने के लिए डांस करते है तभी अनुपमा भी कहेगी है कि पांच साल पहले डांस छोड़ दिया था और अब ये सोच रही हूं फिर से डांस शुरू करूं।''  इसके साथ ही दूसरी तरफ अनुज श्रुति से कहेगा कि ''तुम ये मत समझना कि मैंने आध्या के लिए तुमसे दोस्ती की थी लेकिन तुम सच में बहुत अच्छी हो।'' इसके बाद यशराज रेस्टोरेंट से अनुपमा को घर छोड़ने के लिए जाएगा। तभी वहां नशे की हालात में उन्हें तोषू मिल जाएगा और उनसे आपना इंट्रो देते हुए कहेगा कि '' माई सेल्फ तोषू। तोषू आगे यशराज से कहेगा कि आप अपने सारे फीमेल एंप्लॉय्स को ऐसे ही रात में घर छोड़ने जाते है या मेरी मम्मी तोड़ी खास है। जिस पर यशराज और अनुपमा काफी भड़क जाएंगे। 

jindal steel Ad
5379487