Logo
यूं तो बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान अपने प्यार का इजहार खुलकर नहीं करते, लेकिन बात जब उनकी मां सलमा की हो, तो वो उनपर प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटते। हाल ही में सलमान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी मां सलमा पर ढेर सारा प्यार लुटाते दिख रहे हैं।

Salman Khan Mother Salma Khan: फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान यानि सलमान खान का स्वैग किसी से छिपा नहीं है। सलमान कभी अपने दबंग एटीट्यूड तो कभी दरियादिली से फैंस का दिल जीत लेते हैं। वह अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखते हैं। सलमान अपने परिवार से कितना प्यार करते हैं, यह किसी से छिपा नहीं है।

सलमान खान ने मां सलमा पर बरसाया प्यार
हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सामने आया है जो इंटरनेट पर खूब छाया हुआ है। इस वीडियो में सलमान खान का ये प्यार भरा अंदाज लोगों का खूब दिल जीत रहा है। वैसे तो सलमान अपने प्यार का इजहार खुलकर नहीं करते हैं, लेकिन बात जब उनकी मां सलमा की हो, तो वो उनपर प्यार लुटाने से पीछे नहीं हटते।

हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी मां सलमा पर खूब सारा लाड़ और प्यार लुटाते दिख रहे हैं। वीडियो में वह कभी उनके माथे को चूमते दिख रहे हैं, तो कभी गालों पर प्यार से किस कर रहे हैं। तो वहीं उनकी मां सलमा (सुशीला चरक) भी अपने लाडले बेटे को गाल पर किस कर प्यार लुटा रही हैं।

भांजे-भांजियों संग की मस्ती
इसके अलावा वीडियो में सलमान अपने भांजे-भांजियों के साथ मस्ती करते भी दिख रहे हैं। एक्टर अपने भांजे आहिल और भांजी आयत के साथ पहले कुछ बातचीत करते हैं फिर आयत अपने हाथों से उन्हें फ्राइज़ खिला रही हैं। सलमान खान का ये क्यूट वीडियो सामने आते ही काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोग एक्टर का ये अंदाज देखकर उनके कायल हो रहे हैं और उनपर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। उनके इस पोस्ट पर यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं।

CCL के लिए UAE पहुंचे सलमान खान
दरअसल ये वीडियो सलमान खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। इन दिनों सलमान खान अपने परिवार के साथ सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग (सीसीएल) के 10वें सीजन के लिए यूएई के शारजाह में हैं। इस वीडियो में एक्टर क्रिकेट स्टेडियम में एट्री लेते दिख रहे हैं।

एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपनी बहन अर्पिता खान को गले लगाते और उनके बच्चों से मिलते नजर आ रहे हैं। उनके साथ भाई सोहेल खान भी स्पॉट हुए। बीते दिन शुक्रवार को सलमान खान को मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट किया गया था जहां उनका एयरपोर्ट लुक काफी चर्चा में रहा। उनकी फैशनेबल पैंट ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

5379487