Logo
election banner
Chopra Wedding:बॉलीवुड से लेकर और टीवी जगत में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है और कई सेलिब्रिटी एक के बाद एक शादी के बंधन में बंध रहे हैं। वहीं अब प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा भी बीते कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है।

Chopra Wedding: बॉलीवुड से लेकर और टीवी जगत में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है और कई सेलिब्रिटी एक के बाद एक शादी के बंधन में बंध रहे हैं। जहां एक तरफ रकुल प्रीत और जैकी भागनानी ने  21 फरवरी को गोवा के आईटीसी ग्रैंड होटल में सात फेरे लिया है। इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी 1 विनर दिव्या अग्रवाल भी 20 फरवरी को बिजनेसमैन अपूर्व पडगांवकर संग शादी के बंधन में बंध गई हैं। वहीं अब प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा भी बीते कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में है।  

40 की उम्र में सात फेरे लेंगी मीरा चोपड़ा
दरअसल, 'सेक्शन 375' की फेम एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा भी अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने के लिए तैयार हैं। जानकारी के मुताबिक, एक्ट्रेस जल्द ही बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं। इसके साथ ही हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मीरा अगले महीने 11 और 12 मार्च को शाही अंदाज में जयपुर में ग्रैंड वेडिंग करने वाली है और उनकी शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी है। हालांकि, उनके होने वाले जीवनसाथी का नाम अभी तक अभी तक सामने नहीं आया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

बिजनेसमैन संग होगी मीरा की शादी  
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस उस बिजनेसमैन को तीन साल से डेट कर रही हैं लेकिन अब मीरा 40 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंधने जा रही है। इसके साथ ही बताया जा रहा है कि मीरा ने अपनी शादी की तैयारियां शुरू कर दी है। हलांकि, मीरा बहुत प्राइवेट पर्सन हैं। लेकिन प्रियंका चोपड़ा की बहने हमेशा चर्चा में रहती है। दरअसल, अब हर जानने के लिए बेहद एक्साइटेड हो रहा है कि आखिरकार मीरा किस शख्स के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है।
 
मीरा का वर्कफ्रंट

मीरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो मीरा साउथ फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग दिखा चुकी हैं। वहीं इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2014 में फिल्म गैंग्स ऑफ घोस्ट्स से हिंदी फिल्म से किया था। जिसके बाद एक्ट्रेस 1920 लंदन और सेक्शन 375 जैसी फिल्मों में नजर आईं और एक्ट्रेस को आखिरीबार  Zee5 पर रिलीज हुई फिल्म सफेद में देखा गया था। 

5379487