Logo
election banner
YRKKH Spoiler 24 Feb : टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक अलग ही लव ट्रायंगल चल रहा है। वहीं अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि शराब के नशे में अभिरा मां सा को ड्रैगन सास बोल देगी। जिसकी वजह से दादी सा अभिरा को घर से बाहर निकाल देंगी।

YRKKH Spoiler 24 Feb : टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में इन दिनों एक अलग ही लव ट्रायंगल चल रहा है। शो के अपकमिंग एपिसोड में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अभिरा ने अपने परिवार के लिए एक बड़ा कदम उठाकर युवराज से शादी करेंगी। वहीं दूसरी तरफ रूही को अभिरा की सच्चाई का पता चल जाता है और वो अरमान को जाकर सब सच बता देती है। 

नशे में ड्रामा करेंगी अभिरा
इसके साथ ही शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि परिवार की सभी औरतें मिट्टी का मटका सजा रही होती है। तभी वहां नशे में अभिरा पहुंच जाएगी और तमाशा करने लगेगी। उसका ऐसा बर्ताव देख मां सा गुस्से में आ जाएंगी और उसे अपने कमरे में जाने को बोलने लगेंगी। लेकिन अभिरा फिर भी शांत नहीं होगी और वो मां सा को 'ड्रैगन सास' बोल देगी। इसके साथ ही वो हंसते हुए आगे कहेगी कि 'मैं तो डर गई। यहां पर ड्रैगन सा सबसे ज्यादा डरावनी सा है। वहीं अभिरा की ये बात सुनकर सभी घरवाले हैरान रह जाएंगे। 

अभिरा को घर से बाहर निकालेंगी मां सा
वहीं टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि मां सा गुस्से में आकर अभिरा को घर से बाहर निकाल देंगी और उससे कहेंगी कि अब वो अरमान को पूरी तरह भूल जा। जिसके बाद अभिरा रोते हुए युवराज के पास चली जाएगी। इस दौरान अभिरा के पास बार-बार मैसेज आता है और उसी अभिरा का फोन रूही के हाथ लग जाएगा। जिसके पाद रूही को पता चल जाएगा कि अभिरा ने युवराज से विद्या को बचाने के लिए  ये पूरा नाटक किया है। वहीं अरमान को महसूस होता है कि कुछ तो गड़बड़ हुई है।  

अरमान भरेगा अभिरा की मांग  
दरअसल, इसके बाद रूही आरमान को पूरा सच बता देगी और फिर दोनों अभिरा को ढूढ़ने निकल जाएंगे। वहीं युवराज अभिरा को किडनैप करके जंगल लेकर चला जाएगा और उसके मांग में सिन्दूर भरने ही वाला होगा जब तक वहां अरमान पहुंच जाएगा और उसे बचा लेगा। इसी बीच वो सिन्दूर लेकर अरमान अभिरा की मांग में लगा देगा।  

5379487