Logo
election banner
Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना कल यानी 23 फरवरी को देर रात बाबा महाकाल के दर्शन करने महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल के दर्शन किए व आशीर्वाद लिया। इस दौरान एक्टर भक्ति में लीन नजर आए।

Ayushmann Khurrana : बॉलीवुड के सितारे अक्सर अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर भगवान के दर्शन करने के लिए जाते हैं। वहीं अक्षय कुमार, सारा अली खान, अनुष्का शर्मा समेत कई हस्तियां भक्ति में लीन नजर आ चुकी हैं। इसी बीच आयुष्मान खुराना भी कल यानी 23 फरवरी को देर रात बाबा महाकाल के दर्शन करने महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन पहुंचे। जहां एक्टर भक्ति में लीन नजर आए। 

महाकाल के दर्शन करने पहुंचे आयुष्मान खुराना 
वहीं बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना विश्वप्रसिद्ध उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन किए। इसके साथ ही उन्होंने चांदी द्वार से बाबा महाकाल के दर्शन किए और आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनके साथ स्टाफ के कई लोग भी नजर आए। दरअसल, इसकी खूबसूरत तस्वीरें आयुष्मान ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें एक्टर माथे पर तिलक और गले में माला पहनें भक्ति में लीन दिखें। हलांकि, उनकी एक और तस्वीर सामने आईं है जिसमें आयुष्मान नंदी जी के कान में मनोकामनाएं मागंते नजर आ रहे हैं। 

भक्ति में लीन दिखें एक्टर
आपको बता दें, एक्टर बेहद सिंपल लुक में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंचे थे। इस बीच आयुष्मान ने नंदी हॉल में शिव साधना की, तो पुजारियों ने मंत्रोच्चार के साथ उन्हें पूजा करवाई। वहीं एक्टर का ये अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा हैं। दरअसल, एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए इंदौर पहुंचे हुए हैं। उसी बीच आयुष्मान खुराना बाबा के दर्शन करने पहुंच थे और दर्शन के बाद इंदौर के लिए रवाना हो गए। जहां उनकी फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसके साथ ही इंदौर के लिए फ्लाइट में बैठे आयुष्मान को उनके फैंस की तरफ से एक सरप्राइज मैसेज मिला है। जिसमें उनकी अब तक की शानदार परफॉर्मेंस और फिल्मों में दिए योगदान के लिए तारीफ की गई हैं। फैंस ने उन्हें 'पानी दा' और 'मिट्टी दी खुशबू' गानों के लिए धन्यवाद भी किया।

5379487