Logo
election banner
तेलुगु फिल्म 'ओडेला रेलवे स्टेशन' के सीक्वल का पहला लुक सामने आ गया है। एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने आज फिल्म 'ओडेला 2' का पहला पोस्टर शेयर कर फिल्म से अपना लुक रिवील कर दिया है। फर्स्ट लुक में एक्ट्रेस भेलनाथ की भक्त के लिबास में दिख रही हैं।

Tamannaah Bhatia : साल 2022 में आई तेलुगु फिल्म 'ओडेला रेलवे स्टेशन' का सीक्वल जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है। फिल्म के दूसरे भाग का नाम 'ओडेला 2' है जिसका खुलासा खुद इसकी स्टारकास्ट ने किया है। आज महाशिवरात्रि के खास मौके पर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने फैंस को सरप्राइज देते हुए सोशल मीडिया पर अपनी आगामी फिल्म 'ओडेला 2' का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है।

'ओडेला 2' में ऐसा है तमन्ना का लुक
एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने आज महाशिवरात्रि पर्व पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'ओडेला 2' का अपडेट देते हुए इसका पोस्टर शेयर किया है। साथ ही इस पोस्टर में उनका लुक भी रिवील हो गया है। पोस्टर में एक्ट्रेस पूरी तरह भोलेनाथ के लिबास में शिव भक्ति में लीन दिख रही हैं। माथे पर चंदन का तिलक, हाथ में डमरू, दूसरे हाथ में लाल-पीली मौली से रंगी लकड़ी पकड़े और भगवा रंग के वस्त्र ओढ़े एक्ट्रेस का ये लुक काफी दमदार नजर आ रहा है। 

एक्ट्रेस ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- "महाशिवरात्रि के इस शुभ दिन पर अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक की झलक शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है, हर हर महादेव!" यह पहली बार होगा जब तमन्ना भाटिया किसी फिल्म में शिव शक्ति का किरदार निभाती नजर आएंगी।

काशी में हुई है फिल्म की शूटिंग
फिल्म से एक्ट्रेस का ये लुक सामने आते ही फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। 'ओडेला 2' के दमदार पोस्टर में एक्ट्रेस की झलक देख यूजर्स उनके पोस्ट पर कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें इस फिल्म को अशोक तेजा ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म के कई सीन काशी में भी शूट किए गए हैं। ये फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होने वाली है। 

5379487