Logo
election banner
Dolly Sohi Death: टीवी की जाना-मानी 'झनक' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही का निधन हो गया। वहीं हैरानी की बात ये है कि बीती रात एक्ट्रेस की बहन अमनदीप सोही की मौत हो गई थी और महज कुछ ही घंटों बाद 48 की उम्र में डॉली ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 

Dolly Sohi Death: टीवी जगत से एक बेहद दुख की खबर सामने आई है। जहां टीवी की जाना-मानी 'झनक' फेम एक्ट्रेस डॉली सोही का निधन हो गया। दरअसल, बीते काफी वक्त से डॉली सर्वाइकल कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहीं थी। वहीं हैरानी की बात ये है कि बीती रात एक्ट्रेस की बहन अमनदीप सोही की भी मौत हो गई थी और महज कुछ ही घंटों बाद 48 की उम्र में डॉली ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 

दोनों बहनों ने दुनिया को कहा अलविदा
बता दें, डॉली की बहन अमनदीप का निधन पीलिया की वजह से हुआ है और वहीं डॉली की मौत सर्वाइकल कैंसर के कारण हुई। ईटाइम्स टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, डॉली के फैमली ने कहा- डॉली की मौत आज सुबह ही हुई है और बेटी की मौत से हम सभी सदमे में हैं। उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर में किया जाएगा। हलांकि, इस बात की पुष्टि डॉली के भाई मनु ने की है। कि उनकी बहन अमनदीप सोही की मौत हो गई और कुछ ही देर बाद दूसरी बहन डॉली सोही का भी निधन हो गया। 

 डॉली सोही का आखिरी पोस्ट
हलांकि, मौत से पहले एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 20 फरवरी को एक आखिरी पोस्ट शेयर किया था। जिसमें एक्ट्रसे ने लिखा था, "प्रार्थना- दुनिया का सबसे बड़ा वायरलेस कनेक्शन.. चमत्कार की तरह काम करता है, इसलिए प्लीज मुझे आपकी प्रार्थनाओं की ज़रूरत है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Sohi (@dolly_sohi)

अमनदीप सोही का आखिरी पोस्ट
दरअसल, एक्ट्रेस की बहन अमनदीप सोही ने भी इंस्टाग्राम पर आखिरी पोस्ट 22 फरवरी को शेयर किया था। जिसमें वो अस्पताल में भर्ती नजर आ रही थीं। इस दौरान वो काफी कमजोर भी दिख रही थीं। इसके साथ ही उन्होंने एक आईवी ड्रिप की तस्वीर भी शेयर की थी।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aman Sohi (@amani.sohi)

5379487