Logo
election banner
एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी प्रोडक्शन के तहत बनी फिल्म 'लापता लेडीज़' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच वह राधिका-अनंत अंबानी के ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन में भी पहुंचे थे जहां उन्होंने शाहरुख और सलमान खान के साथ स्टेज पर डांस परफॉर्म किया था। इसपर एक्टर ने अब कुछ खुलासा किया है।

Aamir Khan: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्मों को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज़ बना रहता है। इन दिनों आमिर खान अपने प्रोडक्शन के तहत बनी फिल्म 'लापता लेडीज़' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। 

हाल ही में एक्टर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के जामनगर में हुए ग्रैंड प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल हुए थे जहां उन्होंने स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस से जमकर महफिल लूटी थी। इसी बीच उन्होंने खुलासा किया है कि आखिर क्यों उन्होंने अंबानी की इस पार्टी में डांस किया था। 

अंबानी की पार्टी में जमकर नाचे थे आमिर खान
दरअसल बीते दिनों अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तीनों खान यानि शाहरुख, सलमान और आमिर खान ने जमकर डांस परफॉर्मेंस दी थी। उनके डांस के कई वीडियो भी ऑनलाइन सामने आए थे जो काफी पसंद किए गए। इसी बीच हाल ही में आमिर खान से एक लाइव सेशन के दौरान सवाल किया गया कि उन्होंने अंबानी परिवार के इस समारोह में डांस क्यों किया था, इसपर एक्टर ने जवाब देते हुए कुछ खुलासा किया है।

डांस करने पर यूजर ने पूछा सवाल
एक्टर हाल ही में अपनी एक्स वाइफ किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज़' के प्रमोशन के लिए इंस्टाग्राम पर लाइव आए थे। इस दौरान उन्होंने यूजर्स के सवालों के जवाब दिए। लाइव सेशन में एक यूजर ने आमिर से पूछा कि उन्होंने अपनी बेटी आयरा खान की शादी में डांस नहीं किया था, लेकिन अंबानी फैमिली की प्री वेडिंग पार्टी में सलमान और शाहरुख के साथ डांस किया?

इसपर एक्टर ने जवाब में कहा, "डांस तो मैने अपनी बेटी की शादी में भी किया था... और मुकेश के बेटे की शादी में भी किया। मुकेश-नीता अंबानी और फैमिली मेरे बहुत क्लोज है... वो सब भी मेरे यहां शादी में नाचते हैं और मैं भी उनके यहां शादी में डांस करता हूं।"

'नाटू-नाटू' गाने पर दी थी डांस परफॉर्मेंस
बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी के दूसरे दिन शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान ने एक साथ स्टेज पर दमदार डांस परफॉर्म किया था। तीनों ने मिलकर फिल्म 'आरआरआर' के ऑस्कर विनिंग सॉन्ग 'नाटू- नाटू' का हुक स्टेप किया था। तीनों खान का ये डांस का वीडियो ऑनलाइन खूब शेयर किया गया था।

 

5379487