Logo
election banner
अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी आज शुक्रवार को महाशिवरात्रि के अवसर पर अभिनेत्री बाबा महाकाल की शरण में आ पहुंची हैं। इस दौरान अभिनेत्मारी ने बाबा महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन किए और पूजा-अर्चना कर भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया।

Hema Malini In Ujjain: हिंदी फिल्म अभिनेत्री और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) बीते दिन मध्यप्रेदश के उज्जैन पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने इस्कॉन मंदिर में भगवान श्री कृष्ण बलराम और प्रभुपाद जी महाराज के दर्शन किए। वहीं आज शुक्रवार को महाशिवरात्रि (Mahashivratri) के अवसर पर अभिनेत्री बाबा महाकाल की शरण में आ पहुंची हैं।

बाबा महाकाल के किए दर्शन
8 मार्च को महाशिवरात्रि के मौके पर हेमा मालिनी ने उज्जैन स्थित बाबा महाकालेश्वर मंदिर (Baba Mahakaleshwar Temple) के दर्शन किए जहां उन्होंने बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया। अभिनेत्री का एक वीडियो भी सामने आया है जहां वह महाकालेश्वर मंदिर के अंदर चांदी द्वार से भोलेनाथ के दर्शन करती दिख रही हैं।

इस दौरान उन्होंने चांदी द्वार से ही बाबा महाकाल को फूल-माला और जल अर्पित किया। इस दौरान मंदिर के पुजारियों ने चांदी द्वार से ही पूजा-अर्चना कराई और उन्हें बाबा महाकाल के दर्शन कराए। सामने आए वीडियो में एक्ट्रेस शिव भक्ति में रमीं नजर आ रही हैं। गुलाबी रंग की साड़ी, माथे पर तिलक और हाथों में फूल-माला लिए अभिनेत्री पूरी तरह से भोलेनाथ की भक्ति में लीन हैं। वीडियो में अभिनेत्री के साथ उनकी टीम भी नजर आ रही है। 

विक्रमोत्सव 2024 के लिए उज्जैन आईं हेमा मालिनी
बीते दिन गुरुवार को हेमा मालिनी उज्जैन पहुंची थीं। गुरुवार को भी उन्होंने महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया था। अभिनेत्री यहां विक्रमोत्सव 2024‎ के लिए उज्जैन आई थीं, जहां उन्होंने अपनी टीम के साथ शिव-दुर्गा नृत्य नाटिका कार्यक्रम की प्रस्तुति दी।

Hema Malini
 

 

5379487