Logo
election banner
Anupama Spoiler 8 March: टीवी सीरियल  अनुपमा में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ इवेंट में अनुज और वनराज का आमना-सामना होगा वहीं दूसरी तरफ गुंडों से पिछा छुड़ाने के लिए फिर एक नया कांड कर देगा। 

Anupama Spoiler 8 March: टीवी सीरियल अनुपमा में आए दिन एक नया हंगामा होता रहता है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि जहां एक तरफ अनुपमा बा के एक देखकर काफी खुश हो जाती है। वहीं दूसरी तरफ अुनपमा अनुपमा अपने पुराने दिनों को याद करने लगती है। जिस वजह से उसे पैनिक अटैक भी आ जाता है और फिर सुबह अनुपमा के ऑफिस का पैसा खो जाता है। जिससे घर में तमाशा शरू हो गया था।  

 अनुपमा के सामने तोषू करेगा इमोशनल ड्रामा
 शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ''अनुपमा का पैसा मिल जाएगा और फिर तोषू उसे खरी-खोटी सुनाने लगेगा।'' जिसके बाद किंजल वनराज से कहेगी कि ''तोषू ने यहां आकर भी काफी मुश्किलें खड़ी की है और उसकी मदद  अनुपमा ने बहुत की है।'' किंजल आगे कहती है कि ''अगर मां ना होती तो यहां रहना मुश्किल हो गया था।'' ये सुनने के बाद वनराज तोषू पर चिल्लाने लगेगा। फिर तोषू इमोशनल ड्रामा करेगा और कहेगा कि ''मैं ना तो इंडिया में अच्छा बेटा  बन पाया और ना ही यहां अच्छा पापा।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupama (@anupama_memories)

अनुज और अनुपमा दिखेगा प्यार
टीवी सीरियल अनुपमा में आप आगे देखेंगे कि तोषू अनुपमा की कसम खाने लगेगा और उससे कहेगा कि ''मैं आज के बाद कोई भी गलत काम नहीं करूंगा। जिसके बाद अनुपमा कहेगी कि देख वादा किया है तो उसे करके दिखाना, जो हुआ वो हो गया, उसे भूल जाओ, बस आगे बढ़ो।'' वहीं इवेंट में अनुज और अनुपमा एक-दूसरे से मिलेंगे। तभी अनुपमा उससे पूछेगी कि ''आप ठीक हैं? इस पर अनुज कहेगा है कि नहीं।'' इस दौरान अनुपमा कहेगी है कि भगवान करें आज का इवेंट हम सबकी उम्मीदों से ज्यादा अच्छा हो। दरअसल, तभी अनुज वहां ऑल द बेस्ट का टैग छोड़कर चला जाएगा और फिर अनुपमा उस टैग को हाथ में बांध लेगी। 

तोषू फिर करेगा एक बड़ा कांड
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि इवेंट में बा और वनराज भी पहुंच जाएंगे। जिसे देखकर अनुपमा परेशान होने लगेगी और यशदीप से कहेगी कि ''कहीं वनराज और अनुज का आमना-सामना ना हो जाए।'' जिस पर यशदीप कहेगा कि ''इतना बड़ा इवेंट है तो हो सकता है दोनों ना मिलें।'' वहीं अनुज तोषू को लॉकर की डिटेल्स देगा और उसका कार्ड भी। इस दौरान अनुज बार-बार उससे कहेगा कि तोषू पूरा ध्यान रखना की कोई गलती ना हो। लेकिन तभी तोषू को गुंडो का मैसेज आएगा और इस चक्कर में एक बार फिर वो बड़ा कांड कर देगा। 

5379487