Logo
अभिनेता सनी देओल पर एक फिल्म प्रोड्यूसर ने धोखाधड़ी और जालसाजी करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रोड्यूसर का दावा है कि सनी ने एक फिल्म के लिए एडवासं पेमेंट ली पर काम नहीं किया।

Sunny Deol Fraud case News: पिछले साल 'गदर 2' से सुर्खियों में आए सनी देओल पर अब बड़ी मुसीबत आ गई है। अभिनेता विवादों में फंसते नजर आ रहे हैं। उन पर प्रोड्यूसर ने धोखाधड़ी और जालसाजी के गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सौरव गुप्ता नाम के प्रोड्यूसर ने दावा किया है कि अभिनेता ने उनसे एक फिल्म के लिए एडवांस पेमेंट ले ली पर अब तक उन्होंने कमिटमेंट पूरा नहीं किया। क्या है पूरा मामला, आइए जानते हैं।

प्रोड्यूसर का दावा
सौरव गुप्ता ने एचटी सिटी से बात करते हुए बताया कि सनी देओल ने 2016 में उनकी एक फिल्म में काम करने के लिए 4 करोड़ रुपए की फीस पर डील साइन की थी। उन्होंने कहा-  "हमने उन्हें 1 करोड़ रुपये एडवांस में दे दिए थे, लेकिन हमारी फिल्म शुरू करने की बजाय उन्होंने साल 2017 में पोस्टर बॉयज की शूटिंग करनी शुरू कर दी। वह मुझसे और अधिक पैसा मांगते रहे और अब तक हम उन्हें 2.55 करोड़ रुपये दे चुके हैं। उन्होंने मुझसे दूसरे डायरेक्टर को भी पैसे दिलवाए।"

प्रोड्यूसर ने आगे सनी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने 2023 में उनकी कंपनी के साथ फर्जी समझौता किया था। उन्होंने कहा- "जब हमने एग्रीमेंट पढ़ा, तो हमने देखा कि उन्होंने तो बीच वाला पन्ना ही चेंज कर दिया, जिसमें फीस का अमाउंट 4 करोड़ था जिसे उसको बढ़ाकर 8 करोड़ कर दिया और प्रॉफिट 2 करोड़ कर दिया।"

दर्ज कराई शिकायत
सौरव गुप्ता ने बताया है कि उन्होंने सनी देओल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। गुप्ता के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने 30 अप्रैल को सनी देओल को एक नोटिस जारी किया था लेकिन अभनेता शहर में नहीं थे इसलिए वह पेश नहीं हो सके। 

jindal steel Ad
5379487