Logo
बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी की करीब 18 साल पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसे देखकर कुछ लोग उनके ट्रांसफॉर्मेशन की तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग ये दावा कर रहे हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। 

Aditi Rao Hydari: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव इन दिनों 'हीरामंडी' में दमदार एक्टिंग और कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवा बिखेरने के बाद सुर्खियों में है। इसी बीच हीरामंडी की फेम एक्ट्रेस की कुछ पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसे देखकर कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ लोग ये दावा कर रहे हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। 

अदिति राव हैदरी ने कराई प्लास्टिक सर्जरी?
दरअसल, सोशल मीडिया पर अदिति की करीब 18 साल पुरानी फोटो सामने आई है। एक्ट्रेस की ये फोटो तब की हैं। जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत की थी। फोटो में अदिति की नाक, लिप्स और यहां तक की चीक बोन्स भी काफी अलग नजर आ रहा हैं। ऐसे में लोगों ने उनके लुक को लेकर ट्रोलर करना शुरू कर दिया है। कुछ लोगों का मानना है कि एक्ट्रेस ने अपने लुक्स को बदलने के लिए प्लास्टिक सर्जरी कराई है।

एक्ट्रेस की पुरानी और नई फोटो को देखकर लोग कर रहे हैं तुलना
वहीं लोग अदिति की नई और पुरानी फोटो को शेयर करते हुए उनके लुक्स में कंपेयर कर रहे हैं। जहां एक तरफ एक्ट्रेस का ये ट्रांसफॉर्मेशन कुछ लोगों के लिए हैरानी का विषय बना हुआ है, तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस ने प्लास्टिक सर्जरी कराई है और उन्होंने सर्जरी के जरिए अपनी नाक और लिप्स को शेप दिया है।

फैंस कर रहे हैं कमेंट
ऐसे में एक यूजर ने सोशल मीडिया पर अदिति की पुरानी और नई फोटो को साथ में शेयर करते हुए लिखा- ''उन्होंने क्या खाया?'' वहीं दूसरे ने कहा, "मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा कि ये दोनों एक ही हैं।" तीसरे ने लिखा- ''18 साल में इतना बदलाव कैसे?'' हलांकि, सामने आए पुरानी फोटो में अदिति के फेस पर काफी फैट नजर आ रहा है। ऐसे में ये फोटो सर्जरी को ओर इशारा कर रहा है। साथ ही कुछ लोग उनकी आइब्रो पर भी नोटिस कर रहे है।

5379487