Logo
टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर के आरोपों के बाद पति निखिल पटेल ने कुछ खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा है कि दलजीत उनके साथ केन्या में एडजस्ट नहीं कर पाईं और भारत लौट गईं जिसकी वजह से ये रिश्ता टूट गया है।

Dalljiet-Nikhil Divorce rumours: जानी मानी टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की पर्नसल लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पिछले साल उन्होंने बिजनेस मैन निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी रचाई थी। शादी के बाद वह अपने बच्चे के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं जहां निखिल रहते हैं। पिछले कुछ समय से कपल के बीच अनबन की खबरें हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने पति पर शादी को स्वीकार न करने और चीटिंग करने के आरोप लगाए थे। अब पत्नी द्वारा लगाए गए इन इल्जाम पर निखिल पटेल ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने दलजीत के साथ रिश्ते को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। 

आरोपों पर निखिल पटेल ने तोड़ी चुप्पी
निखिल पटेल ने दलजीत कौर के आरोपों का जवाब देते हुए Etimes से कहा- "इस साल जनवरी में दलजीत ने अपने बेटे जेडन के साथ केन्या छोड़कर इंडिया वापस इंडिया जाने का फैसला किया, जिसकी वजह से हम अलग हो गए। हम दोनों को एहसास हुआ कि हमारे परिवार की नींव उतनी मजबूत नहीं थी जितनी हमने उम्मीद की थी। दलजीत के लिए केन्या में सेटल होना मुश्किल हो गया।"

'वह एडजस्ट नहीं कर पाईं'
निखिल ने आगे कहा- हमारी कोशिशों के बावजूद, दलजीत केन्या में अपनी लाइफ के साथ तालमेल नहीं बिठा पा रही थीं... वह भारत और अपने किरयर व लाइफ को मिस कर रही थीं। इसकी वजह से दलजीत और हमारे परिवार के बीच और दूरी होती चली गई। हम दोनों के कल्चर और सोच को लेकर भी काफी चीजें मुश्किल हो रही थीं। उन्होंने बेटे के स्कूल में इन्फॉर्म किया और मुझे बताया कि अब वह केन्या वापिस आने का कोई प्लान नहीं कर रही हैं। वह किसी चीज की परवाह किए बिना यहां से चली गईं। जिस दिन उन्होंने जाने का फैसला किया, उस दिन से मेरे लिए ये रिश्ता खत्म हो गया। 

दलजीत ने की थी दूसरी शादी
बता दें, हाल ही में दलजीत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर निखिल पर आरोप लगाए थे कि वह उनकी शादी को नहीं मान रहे। एक्ट्रेस फरवरी 2024 में अपने बेटे जेडन के साथ केन्या से भारत लौट आई हैं। दलजीत ने निखिल पटेल से 18 मार्च 2024 को दूसरी शादी की थी। इससे पहले उन्होंने टीवी एक्टर शालीन भनोट से शादी की थी लेकिन 7 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। 

jindal steel Ad
5379487