Logo
Anupama Spoiler: टीवी सीरियल 'अनुपमा' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे श्रुति आध्या को भड़काएगी कि वो अनुज के साथ डिंपी की शादी मे जाए और उस पर नजर रखें। वहीं अनुपमा के रेस्टोरेंट में उसका दुश्मन आएगा।

Anupama Spoiler 17 May: टीवी सीरियल 'अनुपमा' में एक धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। जहां अनुज और अनुपमा डिंपी की शादी के लिए इंडिया जाने वाले हैं। ऐसे में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि अनुपमा अनुज से आध्या के पीरियड्स के बारे में बताती है। वहीं यह सुनकर अनुज काफी खुश हो जाता है कि उसकी बेटी अब बड़ी हो गई। हलांकि, आध्या को बहुत दर्द होने लगता है, तब अनुज अनुपमा को फोन करता है और उसे बताता है कि आध्या को दर्द हो रहा है, जिसकी वजह से वो काफी रो रही है। 

आध्या और अनुपमा के साथ इंडिया जाएगा अनुज
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज डिंपी की शादी के जाने की बात करेगा। तब आध्या उससे कहेगी कि ''पॉप्स में वहां नहीं जा सकती हूं।'' तब अनुज उससे पूछेगा क्यों? इस पर आध्या उससे कहेगी कि ''मैं श्रुति के बिना नहीं जाना चाहती हूं।'' वहीं फिर अनुज उसे समझाएगा कि ''श्रुति को कौन अकेला छोड़कर , जा रहा है, मैं भी उसे अकेले छोड़कर नहीं जाना चाहता हूं, लेकिन मैंने उसके लिए सारा अरेंजमेंट कर लिया है, डॉक्टर 24*7 यहां पर रहेंगे, जो श्रुति का देखभाल करेंगे, मेरी बात हो गई है।'' इतने में अनुज के पास एक कॉल आ जाएगा और वो वहां चला जाएग।
 

आध्या को भड़काएगी श्रुति
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अनुज के जाने के बाद आध्या श्रुति से कहेगी कि ''पॉप्स भी हद करते हैं जब मुझे वहां नहीं जाना, तो जबरदस्ती क्यों?'' इस पर श्रुति उससे कहेगी कि ''आध्या आप क्या चाहती अनुज अकेले जाएगा।'' तब आध्या बोलेगी कि ''मैं चाहती हूं कि पॉप्स जाएं ही ना।'' वहीं फिर श्रुति उससे कहेगी कि ''वो जरूर जाएंगे,क्योंकि उन्होंने डिंपी को प्रॉमिस किया है, मैं चाहती हूं कि तुम भी जाओ उस शादी में, तुम अपने पापा पर नजर रख सकती हो और अपने पापा को अनुपमा से दूर रखोगी।'' 

स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट में आएगा अनुपमा का दुश्मन
टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप आगे देखेंगे कि अनुपमा का दुश्मन गुलाटी स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट में आएगा। इस दौरान तोषू और वो शख्स बात करेंगे। जिसके बाद वो शख्स तोषू को 50 डॉलर टिप देकर जाएगा। फिर अनुपमा उससे पूछेगी कि इतना टिप किसने दिया है तुझे। लेकिन तोषू बिना कुछ बोले वहां से चला जाएगा। 

5379487