Logo
election banner
अजय देवग, आर माधवन और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका स्टारर मूवी 'शैतान' का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म में माधवन खतरनाक शैतानी शक्तियों के बारे में बोलते हुए दिख रहे हैं। ये डरावना टीजर रौंगटे खड़े कर देगा।

Shaitaan Teaser Release: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन 'सिंघम अगेन' और 'मैदान' की अनाउंसमेंट के बाद अपनी एक और धांसू फिल्म लेकर आ रहे हैं। अजय ने बीते दिन अपनी अपकमिंग हॉरर-सस्पेंस फिल्म 'शैतान' का पोस्टर जारी किया था जिसके बाद आज फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है। एक्टर ने पोस्टर में पहली झलक दिखाई थी जिसे देखकर ही दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गए थे। वहीं अब फिल्म का टीजर भी सामने आ गया है जो काफी डरावना लग रहा है।

अजय, आर माधवन और ज्योतिका आएंगे नजर
टीजर हॉरर-थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर है। इस फिल्म में आर माधवन, अजय देवगन और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका की तिगड़ी नजर आएगी जो काला जादू और खतरनाक शैतानी शक्तियों से उलझते नजर आएंगे। टीजर की शुरुआत बैकग्राउंड में डरावनी आवाज से होती है और एक भयानक कमरे में वूडू की गुड़िया लटकती दिखती हैं।

डरावना है 'शैतान' का टीजर
टीजर सस्पेंस से भरा हुआ है। टीजर के शुरुआत में आर माधवन की आवाज में वॉइस ओवर आता है जिसमें वह कहते हैं- 'एक खेल है खेलोगे... इस खेल का एक ही नियम है... मैं चाहे कुछ भी कहूं मेरे बहकावे में मत आना।' इस डायलॉग के बाद अजय और ज्योतिका काले साए से डरते दिखाई देते हैं। 'शैतान' के टीजर में काले जादू की झलक देखने को मिल रही है। टीजर से जाहिर हो रहा है कि अजय देवगन और ज्योतिका इस काले जादू और शैतान का सामना करने वाले हैं और ब्लैक मैजिक करने वाला ये शैतान कोई और नहीं आर माधवन ही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

टीजर में हॉरर सीन रौंगटे खड़े कर देने वाले हैं। पहली बार अजय-माधवन और ज्योतिका की जोड़ी नजर आने वाली है। कहानी एक खतरनाक शैतान और काला जादू पर बेस्ड है। अभिनेताओं ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का टीजर शेयर किया है जिसके बाद फैंस भी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और कमेंट में अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

इस दिन होगी रिलीज
आपको बता दें शैतान 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है और अजय देवगन इसके प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की झलक देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। 

jindal steel
5379487