Logo
election banner
बॉलीवुड की मच अवेटेड मूवी 'फाइटर' (Fighter) गणतंत्र दिवस से पहले यानि गुरुवार, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म में भरपूर एक्शन है जिसे देखकर दर्शकों ने अपना रिव्यू देना शुरू कर दिया है।

Fighter movie Social Media Review: 2024 शुरू होते ही बॉलीवुड में मच अवेटेड फिल्मों की रिलीज़ की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। इसी के साथ ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'फाइटर' (Fighter) गणतंत्र दिवस से पहले यानि गुरुवार, 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है। 'पठान' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' का फैंस बेसब्री से इंतेज़ार कर रहे थे। वहीं आज फिल्म रिलीज होते ही थिएटर्स में धमाल मचा रही है।

फिल्म के रिलीज होते ही फैंस के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। सिनेमाघरों में ऋतिक-दीपिका की इस एक्शन फिल्म को देखने के लिए बीते दिन से ही दर्शकों की भीड़ उमड़ती दिख रही है। वहीं फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों ने इसका रिव्यू भी सोशल मीडिया पर शेयर करना शुरू कर दिया है। तो चलिए जानते हैं, 'फाइटर' को लेकर लोगों का कैसा है रिएक्शन।

दर्शकों को पसंद आई फिल्म
धांसू एक्शन से भरपूर फाइटर को देखने वाले दर्शक फिल्म की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। लोगों ने एक्स पर अपना रिव्यू देना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा- "पैसा वसूल है फिल्म... भारतीय सिनेमा के इतिहास में इस तरह की एक्शन एडवेंचर और थ्रिलिंग मूवी पहले कभी नहीं देखी। बीजीएम, वीएफएक्स, सिनेमैटोग्राफी, कहानी और निर्देशन माइंडब्लोइंग है।" वहीं अन्य ने लिखा- "ये फिल्म लाजवाब है, अब तक इससे उब नहीं पाया हूं। दीपिका इस रोल के लिए परफेक्ट हैं... ऋतिक आउस्टैंडिंग! खासकर इंटरवल के बाद वाले भाग में एक्शन सीन्स शानदार हैं।" तो वहीं अन्य ने खूब तारीफें कीं।

राकेश रोशन ने की तारीफ
तो वहीं ऋतिक रोशन के पिता और फिल्ममेकर राकेश रोशन भी खुद को फिल्म की तारीफ करने से रोक नहीं पाए। उन्होंने एक्स पर फाइटर का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- फाइटर देख ली... ऋतिक, दीपिका, अनिल और सिद्धार्थ सब बेस्ट हैं। आप सबको सैल्यूट है।

देशभक्ति जगाती है फिल्म की कहानी
आपको बता दें,  'फाइटर' पुलवामा अटैक पर आधारित है। फिल्म में भारतीय सेना को आतंकवादियों को मुंह-तोड़ जवाब देते दिखाया गया है जो मन में देशभक्ति की भावना को जगा देगा। फिल्म में एरियर एक्शन देखकर हर किसी के रोंगटे खड़ो हो गए। एक ओर जहां ऋतिक रोशन हवा मे प्लेन उड़ाकर ज़बरदस्त एक्शन करते दिख रहे हैं तो वहीं दीपिका पादुकोण भी एयर फोर्स ऑफिसर बनकर हवा में एरियल एक्शन करते नज़र आ रही हैं। फिल्म में देशभक्ति का जज्बा भरपूर देखने को मिलेगा। सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में दीपिका और ऋतिक की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर सामने आई है।

5379487