Logo
election banner
Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में फिनाले वीक चल रहा है। वहीं लेटेस्ट एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें घर में कंटेंटस्ट को फिनाले से पहले एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है।

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में फिनाले वीक चल रहा है। जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है, वैसे-वैसे इस शो को लगातार फॉलो कर रही ऑडियंस के दिलों की धड़कन बढ़ती ही जा रही है। सभी फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जिताने के लिए धड़ाधड़ वोट्स कर रहे हैं। वहीं इस रियलटी शो का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी को होने वाला है। लेटेस्ट एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें घर में कंटेंटस्ट को फिनाले से पहले एक बड़ा सरप्राइज मिलने वाला है। दरअसल, फिल्ममेकर्स रोहित शेट्टी शो में एंट्री लेते है। साथ ही वो कंटेस्टेंट्स को अपने शो खतरो के खिलाड़ी सीजन 14 में पार्टिसिपेंट होने का मौका देंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

कौन है बिग बॉस 17 के टॉप 3 कंटेस्टेंट
बता दे, इसी बीच वोटिंग ट्रेंड को लेकर कुछ जानकारी सामने आ रही है। जिसमें विनर बनने के रेस से अंकिता लोखंडे बाहर है। बीते एपिसोड में विक्की जैन के बाहर होने से बिग बॉस के टॉप 5 कंटेस्टेंट मिल चुके है। वहीं शो एक प्रोमो सामने आ रहा है। जहां बिग बॉस टॉप-5 कंटेस्टेंट को शो की जर्नी दिखाते है। वहीं बिग बॉस के घर के अंदर की खबर रखने वाले 'द खबरी' के रिर्पोट के मुताबिक, ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि अंकिता लोखंडे और अरुण महाशेट्टी टॉप 3 का हिस्सा नहीं है। जिसके बाद वोटिंग के अनुसार जिन्हें सबसे ज्यादा वोट मिल रहे है वो मुनव्वर फारुकी, तो वहीं दूसरो नंबर पर अभिषेक और तीसरे पर मन्नारा चोपड़ा है।

क्या वोटिंग से बदल सकता है पूरा गेम
हलांकि, इसमें अभी फेरबदल भी हो सकता है। क्योंकि वोटिंग लाइन 28 जनवरी दोपहर 12 बजे तक खुली है। खैर अब देखना काफी दिलस्प है कि शो का विनर कौन बनने वाला है। वहीं शो जिसका सबसे ज्यादा पर्सनल लाइप को लेकर ड्रामा देखने को मिला था वो अंकिता लोखंडे है। इसके साथ ही समर्थ और ईशा मालवीय की बदतमीजी के कारण अभ‍िषेक कुमार की पॉपुलैरिटी भी खूब बढ़ी है।

5379487