Logo
शाहरुख खान को बुधवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हीट स्ट्रोक और डिहाइड्रेशन के कारण उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। अब उनकी मैनेजर पूजा ददलानी ने एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया है।

Shah Rukh Khan Health Update: बॉलीवुड सुपरस्टर शाहरुख खान को लेकर बीते दिन एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। अभिनेता की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी जिसके बाद उन्हें तत्काल रूप से अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हीट स्ट्रोक और डिहाइड्रेशन का शिकार होने के कारण शाहरुख की तबीयत बिगड़ गई थी। वह दूसरे दिन भी हॉस्पिटल में एडमिट थे। हालांकि अब घबराने की बात नहीं है क्योंकि किंग खान की सेहत में सुधार हो रहा है। उन्हें 23 मई को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अभिनेता की मैनेजर पूजा ददलानी ने उनके स्वास्थ से जुड़ी नई अपडेट दी हैं और कहा है कि अब वह ठीक हैं।

मैनेजर पूजा ददलानी ने दी जानकारी
शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए किंग खान की हेल्थ अपडेट दी है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट करते हुए लिखा- 'मिस्टर खान के फैंस और वेल विशर्स को बता दूं कि अब वह ठीक हैं। आपके प्यार, दुआओं और आपकी प्रार्थनाओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।'

वाइफ गौरी और जूही चावला मिलने पहुंचीं थीं
बता दें कि 22 मई, 2024 को शाहरुख खान की अचानक तबीयत खराब हो गई थी। सामने आई जानकारी के अनुसार, उन्हें हीटस्ट्रोक और डिहाइड्रेशन से जूझना पड़ा जिसके बाद तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अहमदाबाद के केडी हॉस्पिटल तुरंत एडमिट कराया गया। दोपहर करीबन 1 बजे उन्हें एडमिट किया गया था, जिसके बाद उनकी पत्नी गौरी खान और एक्ट्रेस जूही चावला भी उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंची थीं। 

जूही चावला ने दी थी अपडेट
शाहरुख का हालचाल लेने के बाद जूही चावला ने न्यूज18 से बात करते हुए उनकी हेल्थ से जुड़ी जानकारी दी थी। उन्होंने कहा- "बीती रात शाहरुख खान की तबीयत ठीक नहीं थी, लेकिन उनके स्वास्थ्य का पूरा खयाल रखा जा रहा है। वह पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं। भगवान की मर्जी से वह जल्द ही ठीक होंगे और वीकेंड पर बिलकुल स्वस्थ हो जाएंगे... और आईपीएल फाइनल में अपनी टीम के लिए चीयर कर रहे होंगे।"

Shahrukh Khan IPL 2024
 

शाहरुख की KKR ने फाइनल्स में बनाई जगह 
बता दें, 21 मई, 2024 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में IPL का क्वालिफायर-1 का मैच शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच खेला गया था, जिसमें केकेआर को जीत मिली थी। इसी के साथ केकेआर ने चौथी बार फाइनल में प्रवेश पक्का कर लिया है। मैच के बाद शाहरुख खान ने मैदान पर भी काफी समय बिताया था हौसला अफ़ज़ाई के लिए फैन्स का आभार जताया था। इस मैच के लिए शाहरुख दो दिनों तक अहमदाबाद में ही रुके थे। जहां भीषण गर्मी के कारण उन्हें डिहाइड्रेशन हो गया।
 

jindal steel Ad
5379487