Logo
एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में 'धड़क' (2018) फिल्म के प्रमोशन के दौरान का एक किस्सा सुनाया है। उन्होंने बताया कि एक डांस शो में वह मां श्रीदेवी का ट्रिब्यूट देख फट-फूटकर रोने लगी थीं।

Sridevi-Janhvi Kapoor: बोनी कपूर और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर अब बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना चुकी हैं। वह इस समय टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल हैं। उन्होंने साल 2018 में फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन के दिनों को याद कर एक दुखद किस्सा सुनाया है।

'जान्हवी ने सुनाया किस्सा'
'मैशबेल इंडिया' को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर ने कहा, "मैं एक डांस रिएलिटी शो में गेस्ट के तौर पर गई थी और यह इंसीडेंट ठीक मां के निधन के बाद हुआ था। मैं धड़क का प्रमोशन कर रही थी और मेरे लिए सबकुछ बहुत तुरंत हुआ था। मेरी टीम पूरी तरह से इस बात का ख्याल रख रही थी कि मुझे मां की याद न आए... लेकिन इस दौरान हमें नहीं बताया गया था कि मेकर्स ने मां (अभिनेत्री श्रीदेवी) को श्रद्धांजलि देने का एक सेगमेंट रखा है। उन्होंने एक इमोश्नल वॉइस ओवर के साथ मां के सारे गानों का ऑडियो-विजुअल चलाया, और उसपर बच्चे डांस कर उनको श्रद्धांजलि देने लगे।"

Janhvi Kapoor-Sridevi
 

'मुझे पैनिक अटैक आया'
जाह्नवी ने आगे कहा कि वो म्यूजिकल ट्रिब्यूट बहुत खूबसूरत था, लेकिन वह इसके लिए मानसिक रूप से तैयार नहीं थीं।। एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा- "मैं सांस नहीं ले पा रही थी... जोर-जोर से बिलखकर रोने लगी थी। मैं स्टेज से भागकर तुरंत वैनिटी वैन में चली गई थी। मुझे पैनिक अटैक आया था। लेकिन शो के मेकर्स ने वह सब काट दिया था और सिर्फ मेरा ताली बजाने और स्माइल कर चीयर करने वाला वीडियो डाल दिया। एपिसोड टेलीकास्ट होने पर लोगों ने कहा, क्या सच में इसे बिल्कुल फर्क नहीं पड़ा? लेकिन असल में जो कुछ हुआ वह इससे बहुत अलग था।"

'लोगों ने ट्रोल किया'
बता दें कि श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी कपूर को बहुत ट्रोल किया गया था और उन्हें लोगों की तरह-तरह की आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। उस वक्त को यादकर एक्ट्रेस ने कहा- "जब भी मैं किसी इंटरव्यू के दौरान मां के बारे में बात नहीं करती थी, तो लोग कहते थे कि मैं बेवकूफ हूं। जब मैं खुश रहने की कोशिश करती थी तो लोगों को लगता था मां के जाने से मुझपर कोई असर नहीं हुआ है। इन सब बातों ने मुझे बहुत उलझा दिया था।"

Janhvi Kapoor-Sridevi
 

2018 में हुई थी श्रीदेवी की मौत
बता दें, जान्हवी की डेब्यू फिल्म धड़क जुलाई 2018 में रिलीज हुई थी। उसी दौरान फिल्म रिलीज के कुछ महिने पहले फरवरी में उनकी मां श्रीदेवी का दुखद निधन हुआ था। उस समय श्रीदेवी अपनी फैमिली के साथ एक पारिवारिक शादी समारोह में दुबई में गईं थीं, जहां होटल के बाथरूम में उनकी मौत हो गई थी। बाथटब में एक्ट्रेस का शव बरामद हुआ था। आज भी जब इस हादसे को जान्हवी याद करती हैं तो उनकी रूह कांप जाती है। जान्हवी अपनी मां के हमेशा से ही करीब रही हैं। लेकिन उनके जाने का गम आज भी उन्हें सताता है। 

jindal steel Ad
5379487