Logo
बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी के बड़े भाई अयाजुद्दीन सिद्दिकी को जालसाजी और फर्जीवाडा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर पुलिस ने मामले में कारर्वाई की है।

Nawazuddin Siddiqui Brother Arrested: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे टैलेंटेड अभिनेताओं में गिने जाने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। उनके बड़े भाई अयाजुद्दीन को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ जालसाजी के गंभीर आरोप हैं।

इस मामले में हुई कारर्वाई
DNA की एक  रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता नवाजुद्दीन के भाई अयाजुद्दीन को 22 मई को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना पुलिस ने हिरासत में लिया था। उन्हें जालसाजी र फर्जीवाड़ा करने के संदेह में गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट के अनुसार, नवाज़ुद्दीन के भाई ने कथित तौर पर फर्जी तरीके से जिला मजिस्ट्रेट अदालत से की ओर से चकबंदी विभाग को एक आदेश पत्र जारी किया था, जिसके बाद जांच करने पर ये मामला फर्जी निकल गया। इस मामले में डीएम कोर्ट की ओर से पेशकर राजकुमार की मामले में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद बुढाना थाना पुलिस ने केस दर्ज किया था।

जमीन विवाद से जुड़ा है मामला
ये मामला जावेद इकबाल नाम के शख्स के साथ चल रहे खेती की जमीन से जुड़े विवाद को लेकर किया गया है। इस मामले में शख्स को एक प्रार्थनापत्र दिया गया था। जब मामले की जांच की गई तो ये पत्र फर्जी निकला। जिसके बाद, जिला मजिस्ट्रेट की ओर से शिकायत दर्ज की गई और अयाजुद्दीन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

पहले भी फंस चुके हैं नवाजुद्दी के भाई  
ये पहली बार नहीं है जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई कानूनी पचड़े में फंसे हैं। साल 2018 में अयाजुद्दीन सिद्दीकी पर सोशल मीडिया पर एक कथित आपत्तिजनक फोटो शेयर कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में भी मामला दर्ज हो चुका है। वहीं नावजुद्दी और उनकी पत्नि आलिया सिद्दीकी के तलाक और अलग होने को लेकर भी पिछली साल कई सुर्खियां थीं।

5379487