Logo
मुंबई में 20 मई को लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवे चरण की वोटिंग हो रही है। इसी कड़ी में सलमान खआन टाइट सिक्योरिटी के बीच वोट डालने पहुंचे। ऐश्वर्या राय, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, सारा समेत कई सितारों ने भी वोट किया ।

Loksabha Election 2024: देश में चल रहे लोकसभा चुनाव 2024 के पांचवे चरण के मतदान के लिए आम जनता से लेकर बॉलीवुड सेलेब्रिटी तक, सभी देश के प्रति अपना कर्तव्य निभाते दिख रहे हैं। 20 मई को 6 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों की 49 सीटों के लिए वोटिंग हो रही है। जिसमें मुंबई में भी सोमवार को वोटिंग की जा रही है। अब तक सुबह 7 बजे से कई सेलेब्स अपना मतदान कर चुके हैं। लोकसभा चुनाव 2024 में तमाम सेलेब्स बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते दिख रहे हैं।

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान सोमवार को मुंबई में जारी मतदान में अपनी जिम्मदेरी निभाते नजर आए। सलमान खान अपनी टाइट सिक्योरिटी के साथ वोट डालने के लिए पोलिंग बूथ पहुंचे। वो खास दुबई से वोटिंग के लिए भारत आए हैं।

वहीं बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने भी सोमवार को वोट डालने मुंबई के एक पोलिंग बूथ पर पहुंचे। शाहरुख अपने पूरे परिवार के साथ मतदान केंद्र आए। इस दौरान अभिनेता ब्लू टी-शर्ट और डैनिम जींस पहने दिखे। उन्होंने पोनी बनाई थी और काला चश्मा पहना हुआ है। वहीं उनकी वाइफ गौरी खान वाइट शर्ट और डैनिम में कूल लुक में दिखीं। शाहरुख की बेटी सुहाना और बेटे आर्यन व अबराम खान भी साथ नजर आए। 

इसी कड़ी में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पत्नि व लोकसभा सांसद जया बच्चन के साथ मुंबई में मतदान किया। सोमवार की शाम कपल मुंबई के एक पोलिंग बूथ पहुंचे। अमिताभ वाइट कुर्ता और जैकेट में दिखा, जया बच्चन ने सफेद रंग का सूट पहना था। दोनों मतदान कर रवाना होते दिखे।

फ्रांस में चल रहे कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में भाग लेने के बाद भारत लौटकर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन भी सोमवार को वोट डालने मतदान केंद्र पहुंचीं। इस दौरान एक्ट्रेस वाइट शर्ट पहनी नजर आईं। उन्होंने कान्स 2024 में इस बार भी हर साल की तरह जलवा बिखेरा।

एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी मां अमृता के साथ वोट डालने पहुंचीं।

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने भी मतदान केंद्र पहुंचकर वोटिंग की।

तो वहीं एनिमल अभिनेता रणबीर कपूर ने भी सोमवार को मुंबई के पोलिंग बूथ पहुंचकर वेटिंग की। इस दैरान वह अपनी बारी के लिए लाइन में खड़े भी देखे गए। वोट डालने के बाद सेंटर से बाहर आकर उन्होंने मीडिया के सामने स्याही वाली उंगली के साथ कैमरा के लिए पोज भी दिए। 

बॉलीवुड के फेमस कपल करीना कपूर और सैफ अली खान ने भी 20 मई को मुंबई में मतदान किया। इस दौरान करीना वाइट कुर्ता और डैनिम जींस पहनी नजर आईं। सैफ ने खादी रंग का कुर्ता पयजामा पहना था।

Saif-Kareena
 

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों हीरामंडी की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। इसी बीच सोमवार को वह अपनी मां के साथ मुंबई में मतदान करती नजर आईं।

Sonakshi Sinha Casted Vote
 

एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भी सोमवार की शाम मुंबई में वोटिंग की। वह वाइट कलर के सूट में दिखीं। उन्होंने पैपराजी के सामने वोटिंग का पोज भी दिया।

श्रद्धा कपूर भी फैमिली संग मतदान केंद्र में नजर आईं। 

अभिनेता सनी देओल ने भी मतदान केंद्र पहुंचकर लोगों से वोटिंग करने की अपील की।

 

 

 

 

 

 

5379487