Logo
नेगेटिव रोल निभाने वाले अभिनेता प्रदीप रावत ने हाल ही में कहा है कि शाहरुख खान बहुत बड़े चेन स्मोकर हैं। उन्होंने फिल्म 'कोयला' से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए हैं जिसमें वह शाहरुख के साथ काम कर चुके हैं।

Shahrukh Khan in Koyla: शाहरुख खान ने अपने अब तक के करियर में अनगिनत हिट फिल्में दी हैं। साल 1997 में आई फिल्म 'कोयला' भी एक ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म थी। इस फिल्म में शाहरुख खान और माधुरी लीड रोल में थे, तो वहीं दिवंगत अमरीश पुरी ने विलेन की भूमिका निभाकर नेगेटिव रोल में अलग छाप छोड़ी थी। इस फिल्म में अभिनेता प्रदीप रावत ने पुलिस कमिश्नर की भूमिका निभाई थी। प्रदीप रावत को 'गजनी' फिल्म में विलेन की भूमिका के लिए जाना जाता है। अब हाल ही में उन्होंने फिल्म 'कोयला' से जुड़े कुछ मजेदार और दिलचस्प किस्से शेयर किए हैं।

प्रदीप रावत ने सुनाए 'कोयला' के किस्से
प्रदीप ने खुलासा किया है कि शाहरुख खान चेन स्मोकर थे। वह दिन में एक बार में कई सिगरेट पी जाते थे। उन्होंने बताया कि 'कोयला' फिल्म में ऋतिक रोशन बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे थे।

सिद्धार्थ कानन को दिए एक इंटरव्यू में प्रदीव रावत ने कोयला से जुड़ी बातें शेयर करते हुए कहा- "ऋतिक फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर थे। मुझे याद है कि ऋतिक रोज शाम को जॉनी लीवर के पास स्क्रिप्ट देने जाया करते थे।" बता दें, फिल्म 'कोयला' ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने डायरेक्ट की थी।

की राकेश रोशन की तारीफ
इस बारे में आगे बात करते हुए प्रदीप ने कहा- "राकेश जी बहुत बड़े दिल वाले व्यक्ति हैं। अगर सेट पर कोई भी दिन बिना पार्टी के जाए, तो समझ लीजिए कि वह राकेश रोशन की फिल्म नहीं है। वो सबको पार्टी में बुलाते थे, जहां बहुत सारा खाना और सब कुछ होता था। फिर सब डिस्को जाते थे। राकेश रोशन सबके कमरे में जाकर खुद सबको बुलाते थे।"

शाहरुख खान को बताया चेन स्मोकर
उन्होंने आगे शाहरुख खान के बारे में कहा- (कोयला की) शूटिंग के दौरान मैं शाहरुख से ज्यादा करीब नहीं था... लेकिन वो बहुत अच्छे स्वाभाव के शानदार इंसान हैं। एक बात मुझे याद है... मैंने कभी किसी दूसरे एक्टर को उतनी स्मोकिंग करते नहीं देखा, जितनी शाहरुख किया करते थे। वो एक सिगरेट जलाते थे, फिर उसी सिगरेट से दूसरी और फिर तीसरी। वो असली चेन स्मोकर हैं। लेकिन फिल्म को लेकर उनकी डेडिकेशन कम नहीं थी।

बता दें, फिल्म 'कोयला' 1997 की सुपरहिट फिल्म थी। इस फिल्म ने उस दौर में बहुत बड़ा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। फिल्म को 28 करोड़ का कलेक्शन मिला था। 

5379487