Logo
election banner
Mahadev Betting App Case: महादेव बेटिंग ऐप मामले में साहिल खान मुंबई पुलिस ने शिंदेवाड़ी-दादर कोर्ट में पेश किया। वहीं अब एक्टर को चार दिन की पुलिस कस्टडी भेजा गया है।

Mahadev Betting App Case: महादेव बेटिंग ऐप मामले में साहिल खान को हिरासत में ले लिया गया था। वहीं एक्टर को कोर्ट में पेश किया गया और अब कोर्ट ने 1 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। इसके साथ ही उनका पासपोर्ट जब्त कर लिया गया है। दरअसल, एफआईआर में उनके खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया गया है। लेकिन उनकी जमानत को खारिज करते हुए चार दिन की कस्टडी में भेजा है। 

1 मई तक साहिल खान को पुलिस कस्टडी में भेजा गया 
एएनआई के मुताबिक, साहिल खान को हिरासत में लेने के बाद मुंबई पुलिस ने शिंदेवाड़ी-दादर कोर्ट में पेश किया और वहां पुलिस कस्टडी में भेजने का फैसला सुनाया गया है। जिसके बाद एक्टर ने कहा कि ''मुझे मुंबई पुलिस और कानून पर पूरा भरोसा है और सच जल्द सामने आएगा।'' इसके साथ ही महादेव बेटिंग ऐप और द लायन बेटिंग ऐप से हुई एग्रीमेंट की कॉपी कोर्ट में सब्मिट कराई गई। हलांकि, उनके नाम पर कोई सिम कार्ड दर्ज नहीं किया गया था। लेकिन एक्टर के बैंक स्टेटमेंट्स को भी जमा किया गया हैं। 

एक्टर को पूछताछ के लिए मुंबई लाया गया था
आपको बता दें कि महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस ने साहिल खान से पहले पूछताछ की थी और एक्टर को पुलिस ने छत्तीसगढ़ में हिरासत में लिया था और फिर एक्टर को मुंबई लाया गया था। फिलहाल मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच महादेव बेटिंग ऐप के रियल एस्टेट से जुड़े गैर-कानूनी लेनदेन की जांच में जुटी है। वहीं साहिल खान समेत पुलिस 31 लोगों की जांच कर रही है। एक्टर ने कोर्ट में जमानत अर्जी भी लगाई थी। लेकिन उनकी मांग को खारिज कर दिया गया था और उनके लोटस बुक 24/7 नामक एक सट्टेबाजी ऐप वेबसाइट में भागीदार बताया जा रहा हैं। जो महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है।  

5379487