Logo
election banner
YRKKH Spoiler 7 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ मनीष गोयनका अक्षरा के जन्मदिन पर मंदिर में पूजा रखेगा। लेकिन वहां रूही पहुंच जाएगी और पूजा खराब कर देगी। वहीं दूसरी तरफ, अरमान भी अभिरा की मां के बर्थडे पर एक सरप्राइज प्लान करेगा।

YRKKH Spoiler 7 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' महाट्विस्ट आने वाला है। वहीं अभिरा के सामने अक्षरा का बहुत बड़ा सच सामने आने वाला है। वहीं बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अक्षरा का फोटो फ्रेम एक्सचेंज हो जाता है जो फोटो मनीष गोयनका बनवाता है वो अभिरा के पास चला जाता है और अभिरा वाला कोलाज़ मनीष के पास पहुंच जाता है। जिससे अभिरा को पता चल जाता है कि उदयपुर में कोई और भी है जो उसकी मां का सच जानता है। 

अक्षरा के बर्थडे की प्लानिंग करेगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा अपनी मां की फोटो के टुकड़ो को जोड़ेगी। तभी अरमान कमरे में आ जाएगा। तब उससे अभिरा कहेगी कि ''तुम्हें मुझे डांटना है खरूसमान...लेकिन मुझे पहले ये फोटो फ्रेम जोड़ लेने दो उसके बाद मुझे सबके सामने ले जाकर डांट लेना।'' लेकिन अरमान उसे डांटने के बजाय अभिरा को गले लगा लेगा और उससे कहेगा कि ''तुमने अपनी मम्मा के बर्थडे के लिए ऑफिस से छुट्टी ली थीं। मुझे बताना चाहिए था ना। हम लोग कुछ मिलकर अच्छा प्लान करते।'' 


 
अक्षरा के जन्मदिन की पूजा खराब करेगी रूही
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि अरमान रात में अभिरा की मां का बर्थडे मनाने के लिए केक लेकर आएगा। जिसके बाद उसे काटने को बोलेगा और फिर केक काटकर अरमान के लिए विश मांगेगी। वहीं अगले दिन जहां एक तरफ मनीष गोयनका अक्षरा के लिए मंदिर में पूजा रखेगा और उसी मंदिर में रूही पहुंच जाएगी और वहां पहुंचकर अक्षरा के जन्मदिन की पूजा खराब कर देगी। वहीं दूसरी तरफ, अभिरा मंदिर में चुनरी बांधते हुए विश मांगेगी कोई कि ''मुझे अपनी मम्मा की किसी भी फैमली मेबर्स से मिलवा दिजिए भगवान।'' 

अभिरा की मां के बर्थडे पर अरमान देगा सरप्राइज
टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलता है' आप देखेंगे कि अभिरा भी उसी मंदिर में पूजा करने पहुंचेगी। वहीं देखेंगी कि एक फोटो रखी होगी। वो उसकी मम्मा की फोटो होगी लेकिन उस पर रंग गिरने की वजह से उस फोटो को पहचान नहीं पाएगी। तभी उसके पास अरमान का फोन आ जाएगा और उससे कहेगा कि ''मैं एक लोकेशन भेज रहा हूं तुम लोकेशन पर पहुंचों। तुम्हारे लिए एक सरप्राइज है।'' ये सुनकर अभिरा खुश हो जाएगी। 

5379487