Logo
election banner
YRKKH Spoiler 12 March : टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ अभिरा अपनी जिंदगी और मौत से जूझ रही है। वहीं दूसरी तरफ रूही अभिरा की बेहोशी का फायदा उठाकर अरमान के कंधें पर सिर रखकर सो जाएगी। 

YRKKH Spoiler 12 March: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में इन दिनों एक नया ड्रामा चल रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अरमान मानव से मिलने के लिए गोयनका हाउस जाने के लिए निकला है। लेकिन बिना मिले वो वापस लौट आता है और आते ही रूही उससे पूछने लगती है कि तु उससे क्यों नहीं मिले। इसी बीच अरमान के करीब आने की कोशिश करने लगती है तभी अरमान का फोन बज जाता है और भागकर हॉस्पिटल पहुंच जाता है। वहीं उसके पीछे-पीछे रूही भी अस्पताल पहुंच जाती है।

अभिरा से मिलने के लिए हॉस्पिटल में हंगामा करेगा अरमान
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अरमान पूरा अस्पताल सिर पर उठा लेगा। वह बार-बार अभिरा से मिलने की जिद्द करेगा और डॉक्टर्स उसे संभाल भी नहीं पाएंगे। जिसके बाद डॉक्टर अरमान को बताएगा कि अभिरा को होश नहीं आया है और सिर पर चोट लगने के बाद इतनी देर तक होश नहीं आना नार्मल नहीं होता है। इसके साथ ही डॉक्टर आगे कहेगा कि अगर अगले 12 घंटे तक अभिरा को होश नहीं आया तो शायद हम भी कुछ नहीं कर पाएंगे। जिसे सुनकर अरमान काफी परेशान हो जाएगा और फिर वो अभिरा से मिलने की बार-बार जिद करने लगेगा। वहीं फिर अरमान डॉक्टर से लड़कर अभिरा के कमरे तक पहुंच जाएगा और अभिरा को यूं बेड पर लेटा देख वो बहुत इमोशनल हो   इमोशनल हो जाएगा।

मां के गले लगकर फूट-फूटकर रोएगा अरमान
इसके साथ ही टीवी सीरियल में आप आगे देखेंगे कि हॉस्पिटल में परिवार के सभी लोग पहुंच जाएंगे और अरमान अपनी मां विद्या के गले लगकर खूब रोने लगेगा। जिसके बाद अपनी मां कहेगा कि अभिरा को कुछ होगा तो नहीं ना मां? तब विद्या अरमान को संभालते हुए उससे कहती नजर आएगी कि 'इसकी जिद्द इसे ठीक कर देगी।' अरमान बेहोशी में भी ये कुछ न कुछ बोलती रहेगी। इसी बीच रूही, अरमान को संभालेगी और उसका हाथ पकड़ेगी। अरमान भी इमोशनल हो जाएगा और रूही का हाथ पकड़ लेगा। जिसके बाद दोनों अभिरा के होश में आने का इंतजार करते-करते एक-दूसरे के कंधे पर सिर रखकर सो जाएंगे। वहीं फिर सुबह अभिरा को होश आएगा और वो अरमान को आवाज देगी। हलांकि, अरमान अभिरा की आवाज सुनते ही अंदर दौड़ पड़ेगा। 

अभिरा को केस छोड़ने को कहेगा अरमान 
दरअसल, शो में आप आगे देखेंगे कि अरमान अभिरा को खूब डांट लगाएगा और उससे केस छोड़ने के लिए कहेगा। लेकिन अभिरा अरमान की बात मनाने से इनकार कर देगी। जिससे वो अभिरा पर अरमान भड़क जाएगा और कहेगा, कि मैं सचमुच तुम्हारा पति हूं...और मैंने हर रीति-रिवाज से... हर कानून से…मैं तुम्हारा पति हूं। हलांकि, रूही दोनों की बातें सुन लेगी और इमोशनल हो जाएगी।  

5379487