Logo
election banner
YRKKH Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अभिरा एक ट्रेजर हंट गेम के जरिए अरमान को अपनी फीलिंग्स के बारे में बताएगी। लेकिन रूही बड़ी चालाकी से देव और चारू का सच बताकर परिवार का माहौल खराब कर देगी।

YRKKH Spoiler 21 April: टीवी सीरियल 'ये रिश्ता कहलाता है' में रूही की वजह से हर रोज पौद्दार हाउस में एक नया तमाशा होता है। बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि अरमान के नाम वाली चुनरी रूही चुरा लेती है और उधर अभिरा दुप्पटा ढूंढ-ढूंढ कर परेशान हो रही होती है। जिसके बाद पूरा परिवार एक साथ बैठकर गणगौर की पूजा कर रहा होता है तभी दादी-सा आकर रूही को पूजा से उठा देती है और उससे कहती है कि ' ये पूजा तुम नहीं कर सकती हो, क्योंकि तुम विधवा हो।''

अरमान के सामने अपने प्यार का इजहार करेगी अभिरा 
शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि गणगौर की तैयारी के दौरान अभिरा खुद से मन ही मन एक वादा करेगी और वो खुद से कहेगी कि इस फंक्शन के खत्म होने तक वो अरमान को अपने दिल की बात बता देगी और उससे बोल देगी कि वह अरमान को बहुत प्यार करती है। लेकिन अभिरा अपने प्यार का इजहार बड़े अनूठे अंदाज में करने का फैसल लेगी। इस बीच रूही को पता चल जाएगा कि अभिरा अरमान को प्यार करने लगी है और फिर वो एक नया चाल चलने के बारे में सोचने लगेगी।

अभिरा के खिलाफ शातिर प्लान बनाएगी रूही
इसके साथ ही शो में आप आगे देखेंगे कि रूही को इस बात की भी भनक लग जाएगी कि चारू और देव सर एक-दूसरे को प्यार करते है और ये बात अभिरा जानती है। लेकिन उसने अब तक परिवार वालों को कुछ नहीं बताया है। हलांकि, अभिरा एक ट्रेजर हंट गेम के जरिए उसे अपनी फीलिंग्स के बारे में बताएगी। जिसके बाद गेम शुरू होगा और जैसे-जैसे अरमान पजल कम्पलीट करेगा। वैसे ही अभिरा ब्लश करने लगेगी और रूही के दिमाग में टेंशन बढ़ती जाएगी। वहीं अरमान पूरा पजल सॉल्व ना कर पाए। इसलिए आखिरी मौके पर रूही बड़ी चालाकी से देव और चारू का सच बताकर परिवार में टेंशन बढ़ा देगी और पूरा माहौल बिगड़ जाएगा।

5379487